Home उत्तराखण्ड नागर निकाय निर्वाचन-2018 का निर्वाचन अधिकारी ने किया निरीक्षण

नागर निकाय निर्वाचन-2018 का निर्वाचन अधिकारी ने किया निरीक्षण

16
0
SHARE
नागर निकाय सामान्य निर्वाचन-2018 का मतगणना का कार्य राजकीय बालिका इण्टर काॅलेज, गोपेश्वर में किया जायेगा। राबाइका गोपेश्वर में स्ट्राॅग रूम की स्थापना एवं मतगणना कक्ष तैयार करने को लेकर शनिवार को जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी स्वाति एस भदौरिया ने अधिकारियों के साथ मतगणना स्थल का बारीकी से निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिये।
जिलाधिकारी ने मतगणना स्थल पर वेरिकैटिंग, प्रकाश, टैन्टेज, जलपान आदि व्यवस्थाओं को समय से सुनिश्चित करने के निर्देश प्रभारी अधिकारी को दिये। इसके साथ मतगणना स्थल पर सुरक्षा व्यवस्थाओं के संबध में अधिकारियों के साथ गहनता से चर्चा करते हुए लोनिवि को स्ट्रांग रूम तैयार करने के निर्देश दिये। जिलाधिकारी ने आयोग के दिशा निर्देशानुसार स्ट्राॅग रूम में मतपेटियों को सुरक्षित एवं व्यवस्थित ढंग से रखने के लिए भी आवश्यक दिशा निर्देश संबधित अधिकारियों को दिये।
निरीक्षण के दौरान मुख्य विकास अधिकारी/प्रभारी कार्मिक हसांदत्त पांडे, एडीएम/प्रभारी आचार संहिता एमएस बर्निया, जिला शिक्षा अधिकारी आशुतोष भण्डारी, प्रभारी अधिकारी टैण्टेज/ईई डीएस रावत, सहायक निर्वाचन अधिकारी भरत सिंह चैहान आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here