Home उत्तराखण्ड सरकारी अमले ने अतिक्रमणकारियों को जमकर दौड़ाया

सरकारी अमले ने अतिक्रमणकारियों को जमकर दौड़ाया

329
1
SHARE

रामनगर। नगर को अतिक्रमण व जाम से मुक्त कराने के लिये सरकारी अमले ने सड़क पर उतर कर अतिक्रमणकारियों को जमकर दौड़ाया। तय कार्यक्रम के अनुसार एसडीएम परितोष वर्मा के नेतृत्व में प्रशासन की टीम रानीखेत रोड को अतिक्रमण से मुक्त कराने के अभियान पर निकल पड़ी। अभियान के तहत नगर पालिका के गेट के निकट के अतिक्रमण को हटाया गया।
प्रशासनिक टीम जैसे ही रानीखेत रोड पर आई वैसे ही यहां पर बरसों से अतिक्रमण कर यातायात में बाधक बने हाथ ठेले व खोखे वालों में हड़कम्प मच गया। आनन-फानन में अतिक्रमणकारी अपना सामान लेकर मौके से भागने लगे। इसके साथ ही रानीखेत रोड व लम्बे समय से जमे टैक्सी स्टैंड को भी कार्रवाई की जद में लेते हुये वहां मौजूूद सभी टैक्सियों को तत्काल हटा दिया गया। यहां पर एक टैक्सी को एआरटीओ विमल पांडे व छह टैक्सियों को सीज करने की कार्रवाई पुलिस द्वारा की गई। कुछ टैक्सियां रोडवेज परिसर के अंदर मिली उन्हें भी प्रशासन ने सीज कर दिया। रोडवेज परिसर में मिली गंदगी से गुस्साये एसडीएम वर्मा ने स्टेशन प्रभारी व एआरएम रोडवेज को मौके पर ही बुलाकर स्टेशन परिसर में साफ-सफाई रखने के निर्देश दिये। इसके साथ ही भविष्य में रोडवेज परिसर में गंदगी मिलने पर अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी दी। अतिक्रमण हटाने के पहले दिन कुछ अतिक्रमणकारियों को एक दिन की मोहलत देते हुये प्रशासन ने अतिक्रमण किये जाने पर सामान जब्त करने की चेतावनी दी है। प्रशासन ने बताया कि गुरुवार को नगर के मुख्य बाजार में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया जायेगा। इस दौरान पुलिस क्षेत्राधिकारी लोकजीत सिंह, एआरटीओ विमल पाण्डे, पालिका अधिशासी अधिकारी मनोज दास, स्वास्थ्य निरीक्षक राजकुमार भारती, उपनिरीक्षक चेतन रावत आदि मौजूद रहे।

1 COMMENT

  1. naturally like your web site however you have to take
    a look at the spelling on quite a few of your posts.
    A number of them are rife with spelling issues and I in finding it very troublesome to tell the reality nevertheless I’ll surely come again again.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here