Home उत्तराखण्ड भाजपा नेता मुकेश बोरा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, जमानत याचिका...

भाजपा नेता मुकेश बोरा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, जमानत याचिका खारिज, जल्द गिरफ्तारी तय

26
0
SHARE

भाजपा नेता मुकेश बोरा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, जमानत याचिका खारिज, जल्द गिरफ्तारी तय

लालकुआं कोतवाली क्षेत्र निवासी एक विधवा महिला ने एक सितंबर को लालकुआं पुलिस को दी तहरीर में मुकेश बोरा पर नियमित नौकरी करने के नाम पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था।

भाजपा नेता और नैनीताल दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ अध्यक्ष मुकेश बोरा के खिलाफ कोर्ट से गैर जमानती वारंट जारी हो गया है। इधर, प्रथम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने उसकी अग्रिम जमानत अर्जी भी खारिज कर दी है। अब उसकी गिरफ्तारी तय है।

लालकुआं कोतवाली क्षेत्र निवासी एक विधवा महिला ने एक सितंबर को लालकुआं पुलिस को दी तहरीर में मुकेश बोरा पर नियमित नौकरी करने के नाम पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। आरोप था कि मुकेश ने महिला को काठगोदाम स्थित एक होटल में बुलाया था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक होटल के रजिस्ट्रर मं दोनों की एंट्री पाई गई है। पुलिस ने संबंधित रजिस्टर जांच के लिए अपने कब्जे में ले लिया

मजिस्ट्रेटी बयान में भी महिला ने आरोप लगाया था कि मुकेश बोरा की उसकी 12 साल की बेटी पर भी बुरी नजर थी। नाबालिग के भी 164 के बयान दर्ज कराए गए तो उसने भी मां के आरोप को सत्य बताया। इस पर पुलिस ने मुकेश पर पॉक्सो भी लगा दिया। इस बीच मुकेश की ओर से कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए अर्जी लगाई, जिसे सोमवार को न्यायालय ने इस तर्क के साथ खारिज कर दिया कि पॉक्सो में अग्रिम जमानत नहीं दी जा सकती। लालकुआं सीओ का अतिरिक्त चार्ज संभाल रहे सीओ हल्द्वानी नितिन लोहनी ने बताया कि कोर्ट से एनबीडब्ल्यू जारी हो गया है। टीमें मुकेश बोरा की तलाश में लगातार दबिश दे रही हैं। मुकेश बोरा के कई करीबियों को कोतवाली बुलाकर पूछताछ की जा रही है। बोरा को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बोरा की तलाश में दबिश, दुग्ध संघ के कर्मचारियों को उठाया
नैनीताल दुग्ध संघ अध्यक्ष मुकेश बोरा की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई टीमें गठित कर कार्रवाई तेज कर दी है। सोमवार को पुलिस टीमों ने कई संदिग्ध स्थानों पर छापा मारा। साथ ही आरोपी के करीबियों से पूछताछ के अलावा कुछ को जांच के लिए उठाया भी है।

कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक डीएस फर्त्याल ने बताया कि बोरा की गिरफ्तारी के लिए बिंदुखत्ता चौकी प्रभारी सोमेंद्र सिंह और हल्दूचौड़ पुलिस चौकी प्रभारी गौरव जोशी के नेतृत्व में पुलिस टीमों ने संभावित स्थानों पर दबिश दी।

उसके नजदीकियों से पूछताछ शुरू की है। कहा कि जल्द ही पुलिस मुकेश बोरा को गिरफ्तार कर लेगी। वहीं, पुलिस सूत्रों के अनुसार सोमवार को पुलिस ने दुग्ध संघ के कई कर्मचारियों को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई। पुलिस मुकेश बोरा, उसकी पत्नी और करीबियों की सीडीआर निकाल रही है।