Home उत्तराखण्ड डीएम के आदेश तूफान के चलते कोई भी राफ़्टिंग व कैम्पिंग की...

डीएम के आदेश तूफान के चलते कोई भी राफ़्टिंग व कैम्पिंग की बुकिंग ने ले

370
1
SHARE

ऋषिकेश। जिलाधिकारी टिहरी व पुलिस अधीक्षक टिहरी द्वारा राफ्टिंग व कैम्प संचालकों को मौसम विभाग की चेतावनी के मद्देनजर निर्देश दिए गए है कि वह कोई भी राफ़्टिंग और कैम्पिंग की बुकिंग ना ले।
उत्तराखंड में बारिश व तूफान के मद्देनजर चेतावनी जारी करते हुए जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक टिहरी ने कहा कि यदि निर्देश के बावजूद कोई भी राफ्ट या कोई भी क्लाइंट को नुकसान पहुंचता है तो उसकी समस्त जिम्मेदारी कैम्प संचालकों और राफ्टिंग संचालकों की होगी और उसके विरुद्ध कानूनी कार्यवाही की जाएगी। इसके बावजूद भी अभी तक कैम्प संचालकों द्वारा अपने कैम्पों को नही हटाया गया है साथ ही कुछ कैम्प संचालकों ने कैम्पों को न हटाकर उन्हें पत्थरों से ढकने का काम किया। वहीँ राफ़्टिंग की सभी बुकिंगों को रदद कर दिया गया था लेकिन दूसरी ओर कुछ राफ्ट गंगा में दिखाई दी।जिससे प्रशासन के निर्देश हवाई साबित हुए। इस सम्बंध में उपजिलाधिकारी नरेन्द्र नगर लक्ष्मीराज चौहान ने कहा कि जिलाधिकारी के आदेश से सभी को अवगत करा दिया गया है इसके बावजूद भी कोई आदेशों की अवहेलना करता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

1 COMMENT

  1. Aw, this was a very good post. Taking the time and actual effort to make a really good article… but what can I say… I procrastinate a whole lot and don’t seem to get nearly anything done.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here