Home उत्तराखण्ड जंगल में युवती से रेप,गर्भवती होने पर हुआ मामले का खुलासा,आरोपी को...

जंगल में युवती से रेप,गर्भवती होने पर हुआ मामले का खुलासा,आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल।

24
0
SHARE

जंगल में युवती से रेप,गर्भवती होने पर हुआ मामले का खुलासा,आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल।

पिथौरागढ़- सीमांत पिथौरागढ़ जिले के थल थाना क्षेत्र से एक रेप का मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने जंगल में युवती से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इसका खुलासा तब हुआ, जब युवती गर्भवती हो गई. पूरे मामले में पीड़िता के परिवार की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पिथौरागढ़ एसपी रेखा यादव ने बताया कि मामला थाना थल क्षेत्र का है। जहां एक शख्स ने पुलिस में तहरीर देकर बताया था कि अनिल कुमार नाम युवक ने जंगल में उनकी बेटी के साथ जबरन दुष्कर्म किया. जिससे उनकी बेटी गर्भवती हो गई,अभी उनकी बेटी 7-8 माह की गर्भवती है. इसका पता उन्हें अब चला है। वहीं, शख्स की तहरीर के आधार पुलिस ने अनिल कुमार के खिलाफ थल थाने में संबंधित धारा में अभियोग पंजीकृत किया। जिसकी विवेचना महिला उप निरीक्षक प्रियंका मौनी को सौंपी गई। इसी कड़ी में पुलिस की टीम ने जांच पड़ताल कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि परिवार वाले जब पेट दर्द की शिकायत पर युवती को अस्पताल ले गए तो डॉक्टर ने गर्भवती होने की जानकारी दी. जिसे सुन परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई. साथ ही युवती से पूछताछ की तो उसने आपबीती सुनाई।

युवती के परिजन सीधे थल पुलिस थाने पहुंचे और आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. अब आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है. जिसे पुलिस की टीम ने कोर्ट में पेश किया, फिर कोर्ट के आदेश पर उसे जेल भेज दिया गया है।