Home उत्तराखण्ड पाक्सो अधिनियम के आरोपित को पुलिस ने पकड़ा।

पाक्सो अधिनियम के आरोपित को पुलिस ने पकड़ा।

6
0
SHARE

देहरादून/बागेश्वर: पुलिस ने पाक्सो अधिनियम का आरोपित को दो घंटे की मशक्कत के बाद उसे पकड़ लिया। आरोपित के विरुद्ध कोतवाली में एक और मामला दर्ज किया गया है। उसे न्यायालय में पेशी के बाद न्यायिक हिरासत में अल्मोड़ा जेल भेज दिया है।
बीते वर्ष गरुड़ के ग्वालदे निवासी दीवान राम के विरुद्ध बैजनाथ थाने में दुष्कर्म तथा पाक्सो में मामला दर्ज था। शुक्रवार को आरोपित को अल्मोड़ा जेल से न्यायालय में पेशी के लिए लाया गया। पेशी के बाद पुलिस बल उसे बाहर लाया। जवानों को चकमा देकर वह न्यायालय मुख्य द्वार से नीचे की तरफ कूद गया। वहां से मजियाखेत, रेशम फार्म हाउस होते हुए ठंडी सड़क तक पहुंच गया। जहां उसने कैदी वाले कपड़े उतार लिए। अंदर से पहने कपड़ों में वह पुलिस अधीक्षक कार्यालय के पीछे से दफौट मोटर मार्ग पर आरएफसी गोदाम तक पहुंच गया।
पुलिस अधीक्षक अक्षय प्रहलाद कोंडे ने त्वरित कार्रवाई की। ड्रोन उड़ाया गया। एक सीओ, दो इंस्पेक्टर, चार एसआइ समेत 35 जवानों ने नगर को छावनी में बदल दिया। एलआइयू भी सक्रिय हो गई। जिले की सीमाओं पर नाकेबंदी कराई गई। पुलिस उपाधीक्षक अंकित कंडारी ने बताया कि लगभग एक बजे की घटना है। आरोपित को तीन बजे आरएफसी गोदाम के समीप पकड़ लिया गया।