Home उत्तराखण्ड स्कूल में मन न लगा तो बना डाली अपहरण की झूठी कहानी।

स्कूल में मन न लगा तो बना डाली अपहरण की झूठी कहानी।

10
0
SHARE

देहरादून: चमन विहार में किशोरी के अपहरण की कहानी झूठी निकली। नए स्कूल में उसका मन नहीं लगा तो उसने अपहरण की झूठी कहानी बना डाली। छात्रा ने कहानी भी ऐसी बनाई, जिससे हर किसी के होश उड़ गए। सोमवार रात को कंट्रोल के माध्यम से कोतवाली पटेलनगर को चमन विहार कालोनी में एक किशोरी के अपहरण का प्रयास किए जाने की सूचना प्राप्त हुई। सूचना पर तत्काल क्षेत्राधिकारी सदर तथा प्रभारी निरीक्षक पटेलनगर पुलिस बल के मौके पर पहुँचे, घटना के सम्बंध में किशोरी से जानकारी करने पर उसने बताया गया कि शाम करीब 07 बजे टयूशन से घर आते समय कार सवार 02 व्यक्तियों ने उसे खींचकर जबरदस्ती अपनी कार में बैठा लिया, जहां मौका देखकर वह किसी तरह कार से बाहर निकलकर भागने में सफल रही।

घटना की संवेदनशीलता को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने क्षेत्राधिकारी सदर के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित की गई, प्रारम्भिक जांच में अपहरण की घटना से संबंधित कोई साक्ष्य नहीं मिला। प्रकरण की संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस टीम ने किशोरी के बताए अनुसार घटनास्थल व अन्य मार्गो के सीसीटीवी कैमरे चैक किये गये, किन्तु किसी भी सीसीटीवी फुटेज में ऐसी किसी घटना का होना नही पाया गया। पुलिस ने किशोरी की काउंसलिंग की तो उसने बताया कि वह पूर्व में ओलम्पस हाईस्कूल में पढ़ती थी, परन्तु इस वर्ष उसके परिजनो ने उसका दाखिला मांउट लिट्रेला जी स्कूल में कराया गया।

सोमवार को वह पहली बार इस स्कूल में गई थी, परन्तु कोई नया मित्र न होने के कारण उसका स्कूल में मन नही लगा तथा अपने पुराने स्कूल में दोबारा दाखिले के लिये उसने अपने स्वजनों को स्कूल के पास टयूशन से आते समय दो व्यक्तियों की ओर से उसका अपहरण करने तथा मौका पाकर भाग जाने की झूठी सूचना दे दी।