Home उत्तराखण्ड अनिल बलूनी की पहल रंग लाई, अब गढ़वाल में निर्बाध मोबाइल कनेक्टिविटी...

अनिल बलूनी की पहल रंग लाई, अब गढ़वाल में निर्बाध मोबाइल कनेक्टिविटी और इंटरनेट सेवा प्राप्त होगी

8
0
SHARE

*अनिल बलूनी की पहल रंग लाई, अब गढ़वाल में निर्बाध मोबाइल कनेक्टिविटी और इंटरनेट सेवा प्राप्त होगी*

*एयरटेल ने गढ़वाल कार्यालयों के साथ लगातार संपर्क रखने का दिया आश्वासन*

राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख एवं पौड़ी गढ़वाल लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी श्री अनिल बलूनी ने भारती एयरटेल लिमिटेड को गढ़वाल क्षेत्र में खराब मोबाइल कनेक्टिविटी की समस्या के समाधान के संबंध में निवेदन किया था।

अनिल बलूनी के निवेदन पर भारती एयरटेल लिमिटेड ने जवाब दिया कि हम अपने नेटवर्क को बेहतर बनाने के लिए आपके सुझावों की अत्यधिक सराहना करते हैं। जानकारी देते हुए एयरटेल ने बताया कि वर्तमान में लगभग 411 साइटें संचालित हैं, जो रुद्रप्रयाग, चमोली और पौड़ी गढ़वाल जिलों को कवरेज प्रदान कर रही हैं। इसके अलावा, हम दूरस्थ क्षेत्र में सर्वोत्तम कवरेज प्रदान करने का प्रयास जारी रखेंगे।

एयरटेल ने कहा कि हम श्री अनिल बलूनी के सुझावों को नेटवर्क को बेहतर बनाने के एक अवसर के रूप में लेते हैं, जिसके लिए हम प्रतिबद्ध हैं और *क्षेत्र में नेटवर्क को बेहतर बनाने के लिए निकट भविष्य में अन्य 150 साइटें तैनात की जाएंगी*। एयरटेल ने यह भी आश्वासन दिया कि गढ़वाल के निवासियों को निर्बाध सेवाएं और आपके द्वारा दिए गए सुझावों पर कार्य करने हेतु हमारी टीम आपके कार्यालय के साथ लगातार संपर्क में रहेगी।

श्री बलूनी ने भारतीय एयरटेल का आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि बेहतर कनेक्टिविटी होने से इंटरनेट आधारित उद्योग, बच्चों की वर्चुअल क्लासेस और संवाद में मदद मिलेगी अभी भी दुर्गम क्षेत्रों के कई भाग प्रभावी कनेक्टिविटी से जुड़ने बाकी हैं।