Home उत्तराखण्ड भाजपा ने चुनाव प्रचार अभियान किया तेज पीएम मोदी के बाद अब...

भाजपा ने चुनाव प्रचार अभियान किया तेज पीएम मोदी के बाद अब राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का उत्तराखंड दौरा

11
0
SHARE

देहरादून
भाजपा ने चुनाव प्रचार अभियान किया तेज
पीएम मोदी के बाद अब राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का उत्तराखंड दौरा
जेपी नड्डा चार और पांच अप्रैल को रहेंगे उत्तराखंड दौरे पर
चार अप्रैल को पिथौरागढ़ और विकासनगर में करेंगे चुनावी जनसभा

चार अप्रैल को ही देहरादून में प्रवास करेंगे जेपी नड्डा
दून में टिहरी लोकसभा क्षेत्र की कोर कमेटी की लेंगे बैठक
पांच अप्रैल को हरिद्वार में रोड शो करेंगे जेपी नड्डा।
साधु संतों के साथ भी बैठक करेंगे जेपी नड्डा

पांच को हरिद्वार में चुनाव प्रचार गरमाएंगे जेपी नड्डा, रोड शो और जनसभा की तैयारी शुरूआर्यनगर चौक से ऋषिकुल ग्राउंड तक रोड शो होगा। रोड शो शंकर आश्रम चंद्राचार्य चौक पुराना रानीपुर मोड़ होते हुए ऋषिकुल पर पहुंचेगा।भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा पांच अप्रैल को धर्मनगरी से चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगे।

उनके आगमन को लेकर पार्टी के पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों ने तैयारी शुरू कर दी है। जनसभा को संबोधित करने से पूर्व भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष के कई कार्यक्रम होना है।इसमें मां माया देवी के दर्शन, संतों से संवाद और बूथ कार्यकर्ताओं को भी वह संबोधित करेंगे। आयोजन की तैयारी में जुटे नगर विधायक मदन कौशिक ने बताया कि पार्टी के जिला कमेटी की ओर से सभी को दायित्व सौंपा गया है।

आर्यनगर चौक से ऋषिकुल ग्राउंड तक रोड शो होगा। रोड शो शंकर आश्रम चंद्राचार्य चौक पुराना रानीपुर मोड़ होते हुए ऋषिकुल पर पहुंचेगा। यहां पर लोकसभा के शक्ति केंद्र और बूथ स्तर के पदाधिकारी के साथ बैठक आयोजित की जाएगी। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में प्रत्येक विधानसभा और प्रत्येक बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को शामिल किया जाएगा।