Home Uncategorized राजकुमार राव पत्नी पत्रलेखा के साथ परमार्थ निकेतन पहुंचे, गंगा आरती कर...

राजकुमार राव पत्नी पत्रलेखा के साथ परमार्थ निकेतन पहुंचे, गंगा आरती कर योग महोत्सव में हुए शामिल

15
0
SHARE

राजकुमार राव पत्नी पत्रलेखा के साथ परमार्थ निकेतन पहुंचे, गंगा आरती कर योग महोत्सव में हुए शामिल

अभिनेता राजकुमार राव की पत्नी अभिनेत्री पत्रलेखा ने कहा कि गंगा आरती का दो दिनों का अनुभव अद्भुत रहा। स्वामी चिदानंद सरस्वती ने दोनों कलाकारों को फिल्मों के माध्यम से भारतीय संस्कृति और पर्यावरण संरक्षण का संदेश प्रसारित करने के लिए प्रेरित किया।प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता राजकुमार राव और उनकी अभिनेत्री पत्नी पत्रलेखा स्वर्गाश्रम स्थित परमार्थ निकेतन आश्रम पहुंचे। जहां वह गंगा आरती और अंतरराष्ट्रीय योग महोत्सव में शामिल हुए। साथ ही उत्तराखंड के मिलेट्स का आनंद भी लिया।

राजकुमार राव ने कहा कि वह परमार्थ निकेतन की गंगा आरती में सम्मिलित होने आए थे। लेकिन यहां योग का महोत्सव चल रहा है। जिसके चलते अब वह भी विश्व के 75 देशों से आए साधकों के साथ योग की विधाएं सीख रहे हैं। इतने देशों के लोगों का विश्वास जीतना, उन्हें सुरक्षित रूप से एक सप्ताह तक प्रेम से रखना अद्भुत है। उन्हें भारतीय ज्ञान, योग, ध्यान और संस्कृति के दर्शन कराना वास्तव में भारतीय संस्कृति की सबसे बड़ी सेवा है।

अभिनेत्री पत्रलेखा ने कहा कि गंगा आरती का दो दिनों का अनुभव अद्भुत रहा। हम योग महोत्सव में सात दिन हिस्सा लेने का प्रयास करेंगे। स्वामी चिदानंद सरस्वती ने दोनों कलाकारों को फिल्मों के माध्यम से भारतीय संस्कृति और पर्यावरण संरक्षण का संदेश प्रसारित करने के लिए प्रेरित किया। साथ ही उन्हें रुद्राक्ष का पौधा भेंट किया