Home उत्तराखण्ड टिहरी गढ़वाल: टिहरी में खाई में गिरी कार, यहां दो वाहनों में...

टिहरी गढ़वाल: टिहरी में खाई में गिरी कार, यहां दो वाहनों में भीषण टक्कर, बाल बाल बचे सवार

13
0
SHARE

टिहरी गढ़वाल: उत्तराखंड में दर्दनाक हादसे, टिहरी में खाई में गिरी कार, यहां दो वाहनों में भीषण टक्कर…

उत्तराखंड में हादसों का सिलसिला जारी है। बड़े हादसे की खबर टिहरी और मसूरी से आ रही है। बताया जा रहा है कि अलग-अलग दो हादसो में पांच लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार टिहरी में आज सुबह पुलिस को एक गाड़ी मैंसारी के खाई में गिरने की सूचना मिली थी। सूचना पर तत्काल थानाध्यक्ष मय फोर्स के घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि गाड़ी संख्या UK 14 K 8999 ECKO जो सड़क से लगभग 500 मीटर नीचे गिरी है जो शनिवार रात लगभग 9:30 से 10:00 के आसपास से कमांद बाजार से वापस घर जाते समय बारिश व कोहरे के कारण अनियंत्रित होकर नीचे गिर गई थी।

बताया जा रहा है कि कार में सवार व्यक्ति को दुर्घटना में काफी चोटे आई है तथा बायां पांव पूरी तरह से टूट गया है। जिसको पुलिस बल व स्थानीय व्यक्तियों की सहायता से रेसक्यू करके एंबुलेंस से जिला चिकित्सालय बोराड़ी भिजवाया गया है।

घायल की पहचान विक्रम सिंह पुत्र जोरा सिंह निवासी ग्राम लेगर्थ पोस्ट कमान्द थाना छाम जनपद टिहरी गढ़वाल उम्र 49 वर्ष के रूप में हुई है।वहीं दूसरी ओर देहरादून-मसूरी रोड पर जेपी बैंड के पास पानी के टैंकर का ब्रेक फेल हो गया। जिसकी चपेट में दूसरी ओर से आ रही कार आ गई।

इस हादसे में कार सवार एक ही परिवार के चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों की पहचान विश्वनाथ राणा पुत्र स्व0 प्रेम सिंह राणा, पत्नी सोनिया राणा उम्र 38 वर्ष, पुत्र ओजेश प्रताप उम्र 5 वर्ष और पुत्री प्रियदर्शनी उम्र 3 वर्ष के रूप में हुई है। सभी घायलों को उपचार उप जिला चिकित्सालय मसूरी में चल रहा है।