Home उत्तराखण्ड एसएसपी देहरादून ने किया इस थाने का आकस्मिक निरीक्षण, दिए ये सख्त...

एसएसपी देहरादून ने किया इस थाने का आकस्मिक निरीक्षण, दिए ये सख्त निर्देश

29
0
SHARE

एसएसपी देहरादून ने किया थाना रायवाला का आकस्मिक निरीक्षण*

*निरीक्षण के दौरान थाने में मौजूद अभिलेखों का अवलोकन कर अभिलेखों को नियमित रूप से अद्यावधिक रखने के दिये निर्देश।*

*थाना परिसर में अधिकारी/ कर्मचारियों के रहने के लिए बनी बैरिकों/आवासों/भोजनालय की व्यवस्था का निरीक्षण कर सफाई व्यवस्था दुरुस्त रखने के दिये निर्देश।*

*आगामी लोक सभा निर्वाचन के दृष्टिगत थाना क्षेत्र में व्यापक रूप से सत्यापन अभियान चलाकर संधिक्तो को चिन्हित करने तथा अराजक तत्वों के विरुद्ध प्रभावी निरोधात्मक कार्यवाही करने के दिये निर्देश।*

आज दिनांक 13-02-2024 को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा थाना रायवाला का आकस्मिक निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा थाना कार्यालय में रखे अभिलेखों का अवलोकन कर सभी अभिलेखों को नियमित रूप से अद्यावधिक करने के निर्देश दिए गए।

साथ ही थाना परिसर में रह रहे अधिकारी/ कर्मचारियों की बैरिकों, आवासों तथा भोजनालय की स्थिति की जानकारी लेते हुए उनके रखरखाव पर विशेष ध्यान देने तथा साफ सफाई की व्यवस्था दुरुस्त रखने के निर्देश दिये गए, साथ ही प्रभारी निरीक्षक रायवाला को सप्ताह में कम से कम एक बार थाना परिसर व थाने में रखे शस्त्रों की सफाई करवाने के निर्देश दिए गए।

आगामी लोक सभा निर्वाचन के दृष्टिगत एसएसपी देहरादून द्वारा थाना क्षेत्रान्तर्गत व्यापक स्तर पर सत्यापन अभियान चलाये जाने तथा संदिग्ध व्यक्तियों का डाटा तैयार करते हुए उनके विरूद्ध प्रभावी निरोधात्मक कार्यवाही किये जाने के निर्देश दिये गये।