Home उत्तराखण्ड लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा का दामन थाम सकते हैं ये पूर्व...

लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा का दामन थाम सकते हैं ये पूर्व मंत्री, जल्द होगा फैसला

18
0
SHARE

लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा का दामन थाम सकते हैं ये पूर्व मंत्री, जल्द होगा फैसला पार्टी के राजनीतिक भविष्य पर चर्चा के दौरान भाजपा में शामिल होने के प्रस्ताव पर कार्यकर्ताओं ने कोई भी निर्णय लेने की जिम्मेदारी पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष व पूर्व कैबिनेट मंत्री दिनेश धनै पर छोड़ दी है।आगामी लोकसभा चुनाव में उत्तराखंड जन एकता पार्टी की भूमिका को लेकर यहां पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं की बैठक हुई, जिसमें लोकसभा चुनाव सहित अन्य कई मुद्दों पर विचार-विमर्श किया गया

पार्टी के राजनीतिक भविष्य पर चर्चा के दौरान भाजपा में शामिल होने के प्रस्ताव पर कार्यकर्ताओं ने कोई भी निर्णय लेने की जिम्मेदारी पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष व पूर्व कैबिनेट मंत्री दिनेश धनै पर छोड़ दी है। कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोलने के बाद उम्मीद है कि पूर्व मंत्री जल्द ही भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

मंगलवार को पार्टी कार्यालय में उत्तराखंड जन एकता पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। कार्यकर्ताओं ने पार्टी नेतृत्व से चुनाव में अपनी भूमिका स्पष्ट करने की मांग की। पार्टी के विलय पर चर्चा के दौरान कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय नेतृत्व को भाजपा में शामिल होने की सलाह दी। हालांकि उन्होंने कोई भी निर्णय लेने की जिम्मेदारी केंद्रीय अध्यक्ष पर ही छोड़ दी।
कार्यकर्ताओं ने कहा कि पूर्व मंत्री धनै जो भी निर्णय लेंगे, पार्टी का हर कार्यकर्ता उनके साथ खड़ा रहेगा। पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष व पूर्व मंत्री दिनेश धनै ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी की भूमिका व अन्य मुद्दों को लेकर बैठक हुई।

पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ राय-शुमारी की गई, जिसमें उन्होंने भाजपा में शामिल होने की सलाह दी है। पूर्व मंत्री ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं की भावनाओं का सम्मान किया जाएगा, जो भी होगा जल्द सामने आ जाएगा।

बैठक में जिलाध्यक्ष संजय मैठाणी, पूर्व प्रमुख आनंदी नेगी, देव सिंह पुंडीर, बलवीर पुंंडीर, सोमवारी लाल सकलानी, निर्मला बिष्ट, अनीता भंडारी, शकुंतला नेगी, प्रताप गुसाईं, कृष्णा ममगाईं, सुशील रमोला, किशन रावत, शशिभूषण भटट, गोविंद बिष्ट, बलवीर नेगी आदि मौजूद थे।