Home उत्तराखण्ड चुनाव आयोग ने 22 जनवरी तक जनसभा और रोड शो पर लगाई...

चुनाव आयोग ने 22 जनवरी तक जनसभा और रोड शो पर लगाई रोक

175
0
SHARE

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए चुनाव आयोग ने जनसभा और और रोड शो पर 15 जनवरी तक रोक लगाई थी। अब उसे 22 जनवरी तक कायम रखा है। कोरोनान वायरस के मामले लगातार तेजी से बढ़ रहे हैं। और इसी बीच उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मणिपुर, गोवा और पंजाब में विधानसभा चुनाव का आयोजन होना है। चुनावों की तारीखों के ऐलान के वक्त ही आयोग ने साफ कर दिया था। कि कोरोनावायरस से लोगों को बचाने के लिए वर्चुअल रैली और 5 लोगों के साथ ही जनसंवाद किया जाएगा।

वही कनखल थाना प्रभारी मुकेश चौहान के अनुसार, कनखल स्थित श्री जगद्गुरु आश्रम में शारदा पीठाधीश्वर जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी राजराजेश्वराश्रम महाराज के आश्रम के प्रबंधक नारायण शास्त्री ने पुलिस को तहरीर दी है। जिसमें उन्होंने कहा है कि 13 जनवरी को जगदगुरु शंकराचार्य स्वामी राजराजेश्वराश्रम महाराज को पोस्ट के जरिए इस्लामी तालिबान की एक धमकी भरी चिट्ठी प्राप्त हुई। जिसके पश्चात् महाराज ने पुलिस को इस मामले की खबर दी।

इसी तरह उत्तराखंड में भी एक चरण में चुनाव होगा। यहां पर भी 14 फरवरी को ही मतदान कराए जाएंगे।गोवा में एक चरण में चुनाव होगा। गोवा में 14 फरवरी को मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकेंगे। जबकि मणिपुर में दो चरणों में मतदान कराने का फैसला किया गया है। मणिपुर में 27 फरवरी और 3 मार्च को मतदान होंगे। सभी राज्‍यों में 10 मार्च को मतगणना की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here