Home उत्तराखण्ड स्वतंत्रता संग्राम सेनानी का हालचाल जानने दून अस्पताल पहुंचे सीएम धामी, मैक्स...

स्वतंत्रता संग्राम सेनानी का हालचाल जानने दून अस्पताल पहुंचे सीएम धामी, मैक्स अस्पताल में भेजने के निर्देश, सारा खर्चा उठाएगी सरकार

33
0
SHARE

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज देहरादून के सबसे बडे सरकारी दून अस्पताल में भर्ती स्वतंत्रता संग्राम सेनानी चिंद्रिया लाल से मिलने पहुंचे। मुख्यमंत्री ने स्वतंत्रता संग्राम सेनानी का हाल-चाल जाना और साथ ही उनकी सर्जरी के लिए उन्हें मैक्स अस्पताल में भेजने के डॉक्टरों को निर्देश दिए। सीएम ने कहा कि सारे इलाज का खर्चा सरकार की ओर से किया जाएगा।

वहीं इस दौरान अस्पताल में भर्ती चिंद्रीया लाल जी ने कहा कि वह चाहते हैं कि सरकार स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के लिए अलग से भवन बनाएं और साथ ही उन्हें राष्ट्रीय सेनानी घोषित करें। उनके बेटे ने भी सरकार से यही मांग की है।

वही स्वतंत्रता संग्राम सेनानी का इलाज कर ही डॉक्टर का कहना है कि चिंद्रीया लाल जी को गैंग्रीन की बीमारी हो गई थी जिसके कारण उनके पेट में पस जमा हो गया था जिसकी इलाज के लिए उन्हें दून अस्पताल लाया गया था फिलहाल उनकी हालात ठीक है लेकिन आगे की सर्जरी के लिए मुख्यमंत्री ने उन्हें मैक्स अस्पताल भेजने के निर्देश दिए हैं जिसका सारा खर्चा सरकार की ओर से वहन किया जाएगा।