Home उत्तराखण्ड डीएम सोनिका ने शहर में चल रहे स्मार्ट सिटी के कार्यों का...

डीएम सोनिका ने शहर में चल रहे स्मार्ट सिटी के कार्यों का किया स्थलीय निरीक्षण

51
0
SHARE
देहरादून-
जिलाधिकारी सोनिका ने शहर में चल रहे स्मार्ट सिटी के कार्यों का स्थलीय निरीक्षण किया। जिलाधिकारी ने ईसी रोड, आराघर, हरिद्वार रोड आदि स्थलों पर चल रहे निर्माण कार्यों का निरीक्षण करते हुए कार्यों को समयसीमा निर्धारित कर संबंधित अधिकारियों को युद्धस्तर पर कार्य पूर्ण करने के आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
डीएम ने शहर में गतिमान निर्माण, सौन्दर्यीकरण कार्यों को युद्वस्तर पर पूर्ण करने तथा सड़कों पर निर्माण सामग्री अव्यस्थित न इसका विशेष ध्यान रखने के निर्देश दिए। कहा कि शहर की सड़कें सुगम,सुरक्षित एवं सुन्दर हो निर्माण स्थलों पर सुरक्षा के दृष्टिगत विशेष ध्यान रखा जाए कि किसी अप्रिय घटना से बचा जा सके। उन्होंने निर्माण कार्यों में गुणवत्ता के साथ तेजी से कार्य करने के निर्देश दिए। उन्होंने कार्यों को युद्वस्तर पर पूर्ण करने हेतु विभिन्नि साईटों पर श्रमिकों की संख्या बढाने के निर्देश। जिलाधिकारी ने स्पष्ट निर्देश दिए कि कार्यों में किसी प्रकार की हीला हवाली न बरती जाए। जिलाधिकारी ने माह नवम्बर के अंत तक शहर में संचालित सभी निर्माण एवं सौंदर्यीकरण कार्यों को पूर्ण करने के निर्देश दिए। साथ ही सम्बन्धित अधिकारियों को प्रतिदिन साईट पर कार्यों की प्रगति देखते हुए मॉनिटरिंग करने के निर्देश दिए।
निरीक्षण के दौरान नगर मजिस्ट्रेट प्रत्यूष सिंह, तहसीलदार सदर मो. शादाब, अधि0 अभि0 लोनिवि प्रवीण कुश सहित सम्बन्धित अधिकारी एवं ठेकेदार आदि उपस्थित रहे।