Home उत्तराखण्ड जंगल में घास लेने गई महिला को बाघ ने मार डाला, इन...

जंगल में घास लेने गई महिला को बाघ ने मार डाला, इन पर भी किया हमला

43
0
SHARE

जंगल में घास लेने गई महिला को बाघ ने मार डाला, तीन बाइक सवारों पर भी किया हमलारामनगर। उत्तराखंड के रामनगर के पास कॉर्बेट पार्क से सटे तराई पश्चिम वन प्रभाग के हाथीडगर क्षेत्र में घास काट रही एक महिला को बाघ ने मार डाला। जबकि घटना स्थल के पास से गुजर रहे तीन बाइक सवारों पर भी हमला कर दिया। इससे तीनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। वन विभाग की टीम को बाघ को भगाने के लिए कई राउंड हवाई फायरिंग करनी पड़ी। वहीं घायलों को ग्रामीणों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हाथीडगर निवासी पूजा (28) पत्नी नवीन चंद्र (पूर्व सैनिक) गुरुवार को मवेशियों को घास लाने के लिए तराई पश्चिम की आमपोखरा रेंज के जंगल गई थी। वन विभाग के अनुसार शाम करीब साढ़े पांच बजे घनी झाड़ियों में घात लगाकर बैठे बाघ ने महिला पर पीछे से हमला कर दिया। आवाज सुनकर पहुंचे आसपास के लोगों ने शोर मचा दिया। इसके बाद बाघ महिला को छोड़कर जंगल भाग गया। वहीं महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

एसडीओ प्रदीप कुमार धौलाखंडी ने बताया कि महिला के हमले के बाद बाघ ने मालधन से नई बस्ती जा रहे पूछड़ी निवासी कमलेश पाठक व मयंक पर भी हमला बोला है। जिसमें दोनों घायल हो गए। इसके अलावा हाथीगडर के रहने वाले हरीश चंद्र पर भी हमला किया है। यह भी बाइक से पीरूमदारा जा रहे थे।