Home उत्तराखण्ड प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तराखंड में पर्यटन को आगे बढ़ाने के लिए...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तराखंड में पर्यटन को आगे बढ़ाने के लिए किया एक और बड़ा काम

68
0
SHARE

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तराखंड में पर्यटन को आगे बढ़ाने के लिए एक और बड़ा काम कर दिया है जी हां प्रधानमंत्री ने अपने ट्विटर में साफ लिखा कि अगर कोई उनसे पूछे  क्यों उत्तराखंड में कहां  घूमने जाना चाहिए तो मैं पर्वती कुंड  और ओम पर्वत  के बारे में उन्हें बताऊंगा साफ है प्रधानमंत्री के इस केवल एक ट्वीट से उत्तराखंड के इस इलाके में पर्यटक जरूर पहुंचेंगे आपको बता दे  प्रधानमंत्री मोदी 2 दिन पहले ही  जागेश्वर धाम ओम पर्वत और पर्वती कुंड के दर्शन करके गए हैं

प्रधानमंत्री  ने ट्विटर में लिखाकि “यदि कोई मुझसे पूछे – यदि आपको उत्तराखंड में एक जगह अवश्य देखनी चाहिए तो वह कौन सी जगह होगी, तो मैं कहूंगा कि आपको राज्य के कुमाऊं क्षेत्र में पार्वती कुंड और जागेश्वर मंदिर अवश्य देखने चाहिए। प्राकृतिक सुंदरता और दिव्यता आपको मंत्रमुग्ध कर देगी।

बेशक, उत्तराखंड में घूमने लायक कई प्रसिद्ध जगहें हैं और मैंने भी अक्सर राज्य का दौरा किया है। इसमें केदारनाथ और बद्रीनाथ के पवित्र स्थान शामिल हैं, जो सबसे यादगार अनुभव हैं। लेकिन, कई वर्षों के बाद पार्वती कुंड और जागेश्वर मंदिर में लौटना विशेष रहा।