Home उत्तराखण्ड मध्य प्रदेश में सीएम धामी के भव्य स्वागत के साथ बुलडोजर से...

मध्य प्रदेश में सीएम धामी के भव्य स्वागत के साथ बुलडोजर से हुई पुष्पवर्षा

56
0
SHARE

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी अपने तीन दिवसीय दौरे पर चुनावी राज्यों में भाजपा के पक्ष में प्रचार प्रसार में जुटे हैं। चुनाव प्रचार करने मध्य प्रदेश पहुंचे सीएम धामी का जोरदार स्वागत हुआ। रोड शो में पहुंचने के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने बुलडोजर से पुष्प वर्षा के बीच उनका और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का स्वागत किया। इस दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि एमपी में पुनः कमल खिलने जा रहा है।

चुनाव प्रचार करने मध्य प्रदेश पहुंचे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने संबोधन में शिवराज सरकार की जमकर तारीफ की और इंडिया गठबंधन पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि बाबर और औरंगजेब जैसे क्रूर शासक सनातन को खत्म नहीं कर पाए तो घमंडिया गठबंधन क्या चीज है? उन्होंने कहा कि सनातनियों को ठग बंधनों से सावधान रहने की जरूरत है।

इस दौरान उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के यशस्वी नेतृत्व में मध्यप्रदेश की डबल इंजन सरकार द्वारा धार्मिक स्थलों के पुनरुद्धार, आधुनिक इन्फ्रास्ट्रक्चर, शिक्षा, स्वास्थ्य एवं रोजगार के क्षेत्र में अभूतपूर्व कार्य हुए हैं। PM के कुशल नेतृत्व में आज भारत विश्व का सिरमौर बना है। नया और सशक्त भारत विश्व को “वसुधैव कुटुम्बकम” के भाव से नई दिशा प्रदान कर रहा है।धामी ने कहा कि कांग्रेस ने सदैव जनता से छलावा करने का कार्य किया है। जिन राज्यों में कांग्रेस की सरकार है वहां उन्होंने जनता से किए वादे कभी पूरे नहीं किए।

जनसभा में सीएम शिवराज चौहान ने सीएम धामी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि धामी ने देवभूमि की तकदीर और तस्वीर दोनों बदल कर रख दी है।