Home उत्तराखण्ड चाय की दुकान की आड़ में चरस का खेल, 800 ग्राम के...

चाय की दुकान की आड़ में चरस का खेल, 800 ग्राम के साथ पुलिस ने दबोचा

65
0
SHARE

चमोली पुलिस ने चाय की दुकान की आड़ में चल रहे नशे के कारोबार का भंडाफोड़ किया है, पुलिस पुलिस ने 800 ग्राम चरस के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है।

एसपी रेखा यादव के निर्देश पर “जनपद चमोली को नशा मुक्त” बनाने के लिए अवैध नशे के खिलाफ कार्यवाही हो रही है, इसी क्रम में मंगलवार को पुलिस को सूचना मिली की बेलाकुची क्षेत्र टंगणी के पास चाय पानी के खोखा संचालक के पास अवैध चरस है।

सूचना पर उ.नि. दिलबर कंडारी पुलिस व एसओजी टीम के साथ मौके पहुंचे और बेलाकुची टंगणी स्लाइडिंग जोन के पास उमेश कुमार पुत्र श्याम लाल निवासी ग्राम टंगणी कोतवाली जोशीमठ को 800 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार कर लिया। चरस की अनुमानित कीमत 80000/-रू. अस्सी हजार रूपये) आंकी गई है।

गिरफ्तारी एवं बरामदगी के आधार पर उमेश कुमार के विरूद्ध कोतवाली जोशीमठ पर मु.अ.सं.- 31/2023, धारा 8/20 NDPS Act के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया है।

पुलिस पूछताछ में उमेश कुमार ने बताया कि, दो साल पहले पहाड़ी से पत्थर गिरने के कारण मेरे बांये हाथ में चोट लग गई थी, जिसका मेरे द्वारा ईलाज भी कराया गया परन्तु ठीक नहीं हुआ है। मैं और काम नहीं कर सकता हूं मैने टंगणी स्लाईडिंग जोन के पास चाय-पानी का खोखा खोल रखा है उसी की आड़ में मैं चरस का धन्धा करता हूँ।

पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक राकेश भट्ट (कोतवाली जोशीमठ), उ.नि. दिलबर कंडारी (कोतवाली जोशीमठ), उ.नि. नवनीत भंडारी (प्रभारी एसओजी), हे.कां. अंकित पोखरियाल (एसओजी), कां. अरुण गैरोला (कोतवाली जोशीमठ), कां. विनोद शाह (कोतवाली जोशीमठ), कां. मुस्तकीम (कोतवाली जोशीमठ), कां. आशुतोष तिवारी (एसओजी), कां. रविकांत आर्य (एसओजी) शामिल रहे।