Home उत्तराखण्ड  टिहरी : पैर फिसलकर गहरी खाई में गिरा युवक मौके...

 टिहरी : पैर फिसलकर गहरी खाई में गिरा युवक मौके पर ही मौत

41
0
SHARE

उत्तराखंड के टिहरी जिले में दर्दनाक हादसा हो गया यहां सड़क किनारे खड़ा युवक एकाएक असंतुलित हो गया और गहरी खाई में जा गिरा। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची एसडीआरएफ ने रेस्क्यू कर शव को खाई से निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

SDRF टीम द्वारा उक्त व्यक्ति के शव को रोप व स्ट्रेचर द्वारा खाई से बाहर निकाला गया और शिनाख्त एवं अन्य अग्रिम कार्यवाही हेतु जिला पुलिस के सुपुर्द किया
गया।

घटनाक्रम के मुताबिक शुक्रवार को चौकी पुलिस ने एसडीआरएफ को ब्यासी के पास गूलर क्षेत्र में एक युवक के गहरी खाई में गिरने की सूचना दी। इस पर एसडीआरएफ टीम मुख्य आरक्षी संतोष रावत के नेतृत्व में घटनास्थल पहुंच गई और रेस्क्यू शुरू कर दिया। टीम ने रोप की सहायता से खाई में उतरकर युवक तक पहुंच बनायी, परन्तु उक्त व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी थी।

टीम द्वारा उक्त व्यक्ति के शव को रोप व स्ट्रेचर द्वारा खाई से बाहर निकाला गया और शिनाख्त एवं अन्य अग्रिम कार्यवाही हेतु जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया। घटनास्थल पर स्थानीय लोगो द्वारा बताया गया की उक्त व्यक्ति खाई के किनारे खड़ा था और अचानक पैर फिसलने से अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। मृतक की पहचान लाल सिंह राणा निवासी फरीदाबाद हरियाणा के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।