Home उत्तराखण्ड 19 वर्षीय युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु

19 वर्षीय युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु

368
0
SHARE

लालकुआं। कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत घोड़ानाला खेल के मैदान के पास रहने वाली 19 वर्षीय युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गयी, पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए हल्द्वानी भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार लालकुआं क्षेत्र के वीआईपी गेट घोड़ानाला खेल मैदान के पास के रहने वाली युवती प्रिया उम्र 19 वर्ष पुत्री स्वर्गीय श्याम सिंह का बीती रात घर में छत के पंखे से लटकता हुआ शव बरामद हुआ, मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर रात में ही पोस्टमार्टम के लिए हल्द्वानी भेज दिया।

कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार के अनुसार 19 वर्षीय प्रिया अपनी दीदी रेनू और जीजा जी संजू शर्मा के साथ में रहती थी, एक माह पूर्व उसके पिता की भी मृत्यु हो चुकी है। मामले की जांच की जा रही है, जांच के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

मृतका के जीजा संजू शर्मा का कहना है कि रात को लगभग 10 बजे वह उसकी पत्नी रेनू और साली प्रिया साथ ही खाना खा रहे थे, तभी अचानक प्रिया उठ कर दूसरे कमरे में चली गई, और अंदर से उसने दरवाजा बंद कर लिया, कुछ देर बाद वह लोग प्रिया को बुलाने उसके कमरे में जाने लगे तो दरवाजा अंदर से बंद था, कुछ देर खटखटाने के बाद जब दरवाजे को जोर से धक्का मारा तो वह पंखे के कुंडे से लटकी हुई थी, आनन-फानन में पुलिस को बुलाकर प्रिया के शव को उतारा गया। परिवार में कोहराम मच गया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here