Home उत्तराखण्ड अचानक ड्राइवर की तबीयत बिगड़ने से बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, बस में थे...

अचानक ड्राइवर की तबीयत बिगड़ने से बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, बस में थे 20 यात्री

100
0
SHARE

देहरादून, उत्तराखंड में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं चाहिए पहाड़ हो मैदान आए दिन सड़क हादसों का सिलसिला जारी है बात करें देहरादून राजधानी की तो यहां भी आए दिन कोई न कोई सड़क हादसा की बुरी खबर सुनने को मिल जाती है वही आज एक बस ड्राइवर की तबीयत खराब होने की वजह से बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई घनी में चेहरे की इसमें मौजूद भी सवारी की जान बच गई, और इनमें 20 सवालों को कोई गंभीर चोटें नहीं आई इस हादसे में एक यात्री को हल्की चोटें आई थी, जिसे एंबुलेंस से अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बुधवार सुबह करीब 4:45 पर 112 कंट्रोल रूम के माध्यम से क्लेमेनटाउन थाने में सूचना आई कि एक रोडवेज बस का एक्सीडेंट हो गया है। पुलिस बल मौके पर भेजा गया तो पाया कि एक बस नाली पर चढ़ गई थी। चंद्रबदनी चौक मारुति सुजुकी शोरूम के सामने रोड की दूसरी साइड उत्तर प्रदेश परिवहन की बस, जो आईएसबीटी से दिल्ली जा रही थी, दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी।

ड्राइवर की अचानक हुई तबीयत खराब

यूपी रोडवेज की इस बस को 40 साल के राहुल नाम का ड्राइवर चला रहा था। मौके पर मौजूद लोगों और कंडक्टर ने बताया कि ड्राइवर की अचानक तबीयत खराब होने से बस अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे नाली के ऊपर चढ़ गई। बस में लगभग 20 सवारियां मौजूद थी।

एक यात्री और बस ड्राइवर को आई चोटें

लोगों ने बताया कि इस हादसे में एक यात्री और बस चालक को चोटें आई थी। इस दोनों को 108 एंबुलेंस के माध्यम से इंद्रेश हॉस्पिटल पहुंचाया गया। यहां इन दोनों का इलाज जारी है।