Home उत्तराखण्ड मसूरी धनोल्टी मार्ग पर एक वाहन अनियंत्रित होकर खाई में गिरा,दो युवकों...

मसूरी धनोल्टी मार्ग पर एक वाहन अनियंत्रित होकर खाई में गिरा,दो युवकों की मौत

134
0
SHARE

देहरादून। थाना मसूरी पर 112 कंट्रोल रूम से सूचना प्राप्त हुई कि सुवा खोली , मसराना के बीच में मसूरी धनोल्टी मार्ग पर एक वाहन अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया है।

उक्त सूचना पर वरिष्ठ उप निरीक्षक गुमान सिंह नेगी अन्य पुलिस फोर्स के साथ तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे। मौके पर फायर सर्विस एसडीआरएफ की टीम भी पहुंची थी। प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा जानकारी दी गई कि एक टाटा सफारी कार अनियंत्रित होकर 500से 700 मीटर गहरी खाई में गिर गई है ।जिस पर थाना मसूरी पुलिस व फायर सर्विस एवं एसडीआरएफ की संयुक्त टीम द्वारा बिना विलंब किए लगभग 500- 700 खाई में उतर कर दुर्घटना में घायल एक युवक को सर्वप्रथम रेस्क्यू कर हॉस्पिटल भिजवाया गया। जिसके द्वारा बताया गया कि कि वाहन में उसकी माता व मौसा भी मौजूद है ।

इस पर फोर्स द्वारा एक अन्य महिला को भी गंभीर हालत में रेस्क्यू कर सिविल हॉस्पिटल भिजवाया गया। जबकि एक व्यक्ति की मौके पर ही मृत्यु हो गई । दुर्घटना में घायल महिला की भी कम्युनिटी हॉस्पिटल मसूरी में उपचार के दौरान मृत्यु हो गई है। जबकि घायल युवक को काफी चोटें आई है जिसका community हॉस्पिटल मसूरी मैं उपचार चल रहा है ।घायल व मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

*घायल युवक का नाम पता*-
मयंक नौटियाल पुत्र विवेकानंद नौटियाल निवासी धनारी धारकोट उत्तरकाशी उम्र 26 वर्ष

*मृतकों के नाम पते*
1- श्रीमती रेशमी नौटियाल पत्नी विवेकानंद नौटियाल निवासी धनारी उत्तरकाशी धारकोट उत्तरकाशी उम्र लगभग 52 वर्ष
2-संदीप उनियाल पुत्र प्यारेलाल निवासी उनियाल गांव टिहरी गढ़वाल उम्र 42 वर्ष
*दुर्घटनाग्रस्त वाहन का विवरण- टाटा सफारी रजिस्ट्रेशन नंबर सी एच 04 -0042*