Home उत्तराखण्ड दंपत्ति ने जेवरात दिखाने के नाम पर सोने का सामान लिया चुरा...

दंपत्ति ने जेवरात दिखाने के नाम पर सोने का सामान लिया चुरा ।

78
0
SHARE

ऋषिकेश: 

श्यामपुर के लक्कड़ घाट क्षेत्र में स्थित एक ज्वेलर्स के यहां ग्राहक बनकर आए दंपत्ति ने जेवरात दिखाने के नाम पर सोने का सामान चुरा लिया। दंपत्ति यहां से चले गए, सीसीटीवी कैमरे में घटना पकड़ में आई तो दुकान स्वामी ने रिपोर्ट दर्ज कराई।
श्यामपुर के लक्कड़ घाट मार्ग पर सूरत सिंह पंवार निवासी प्रगति पुरम लक्कड़ घाट रोड श्यामपुर ऋषिकेश की ज्वैलरी की दुकान है। इनकी दुकान में स्वयं को दंपति बताने वाले महिला और पुरुष आए और सोने के जेवर दिखाने को कहा। यह दोनों काफी देर तक दुकान में सामान देखते रहे। बाद में पसंद ना आने की बात कहकर यह दोनों दुकान से चले गए। दंपत्ति यहां कार से आए थे। दुकान स्वामी ने पुलिस को दिए शिकायत पत्र में बताया कि जब उन्होंने अपना सामान चेक किया तो कुछ शक हुआ।

सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी तो यह व्यक्ति कुछ सामान जेब में रखता नजर आया। जिसके आधार पर पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज किया। दुकान स्वामी के अनुसार सोने की तीन माला, पांच मांग टीका, पांच अंगूठी तीन कान की बाली चोरी हुई है। श्यामपुर पुलिस चौकी प्रभारी जगत सिंह ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में नजर आ रही कार के आधार पर दंपत्ति की तलाश की जा रही है।