Home उत्तराखण्ड मसूरी के इस इलाके से गहरी खाई में गिरा ये युवक

मसूरी के इस इलाके से गहरी खाई में गिरा ये युवक

82
0
SHARE

मसूरी के इस इलाके से गहरी खाई में गिरा ये युवक, 3 दोस्तों के साथ आया था घूमने; विगत 4 अगस्त 2023 को डायल 112 द्वारा SDRF को अवगत कराया गया कि मसूरी क्षेत्रान्तर्गत जॉर्ज एवेरेस्ट इलाके से एक व्यक्ति गहरी खाई में गिर गया है। यह सूचना मिलते ही पोस्ट सहस्रधारा से HC सुशील कुमार के हमराह SDRF रेस्क्यू टीम मय रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

यह युवक अपने 03 अन्य साथियों के साथ कल दिल्ली से ऋषिकेश आया हुआ था और कल 4 अगस्त को ऋषिकेश से मसूरी घूमने आए हुए थे। शाम जॉर्ज एवेरेस्ट पर पत्थर से पैर फिसलकर अनियंत्रित होने से युवक लगभग 750 मीटर गहरी खाई में गिर गया।

SDRF रेस्क्यू टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुँचकर त्वरित कार्यवाही करते हुए अत्यंत विषम परिस्थितियों में रात्रि के घनघोर अंधेरे के बीच रोप की सहायता से खाई में उतरकर उक्त युवक तक पहुँच बनाई। युवक की मौके पर ही मृत्यु हो गयी थी। SDRF टीम द्वारा कड़ी मशक्कत करते हुए उक्त युवक के शव को स्ट्रैचर के माध्यम से मुख्य मार्ग तक पहुँचाकर आवश्यक कार्यवाही हेतु जिला पुलिस के सुपर्द किया गया।

उमेश कुमार पुत्र स्व0 श्री ब्रहम कुमार, उम्र- 29 वर्ष, निवासी- डिंडखेड़ा, थाना- कोंदला, जिला- साम्बली, उत्तर प्रदेश, हाल निवासी- कल्याणपुरी, दिल्ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here