Home उत्तराखण्ड छात्रों की कार ट्रैक्टर ट्राली से जा टकराई, एक की मौत, तीन...

छात्रों की कार ट्रैक्टर ट्राली से जा टकराई, एक की मौत, तीन घायल।

134
0
SHARE

जनपद हरिद्वार के ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में देहरादून-दिल्ली हाईवे पर गुरुकुल कांगड़ी विश्वविद्यालय के छात्रों की कार ट्रैक्टर ट्राली से जा टकराई। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि उसका आधा हिस्सा ट्राली के अंदर घुस गया। जिससे एक छात्र की मौत हो गई। जबकि अन्य तीन घायल हो गए। काफी मशक्कत कर छात्रों को कार के अंदर से बाहर निकाला और एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया।

मिली जानकारी के अनुसार, घटना सोमवार देर रात की है। गुरुकुल कांगड़ी विश्वविद्यालय में बीएएमएस चतुर्थ वर्ष के छात्र हिमांशु मेहर निवासी लामाचौड़ हल्द्वानी, दिग्विजय सिंह निवासी बड़कोट उत्तरकाशी, सुधांशु कुमार निवासी ग्राम विजय नगला, नूरपुर बिजनौर और कुलदीप कुमार निवासी नयाली काशीपुर, जिला सहारनपुर कार से बहादराबाद की तरफ लौट रहे थे। ज्वालापुर क्षेत्र में हरिलोक तिराहे के पास पहुंचते ही उनकी कार एक ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई। इस दौरान कार का आधा हिस्सा ट्राली के नीचे घुस गया। चीख-पुकार सुनकर राहगीर रुक गए और पुलिस को सूचना दी।

पुलिस मौके पर पहुंची और कार के अंदर से छात्रों को बाहर निकाला। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि हिमांशु मेहर की मौत हो गई और तीन घायल हैं। जिसमें दिग्विजय सिंह की हालत गंभीर बनी हुई है। ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में ले लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here