Home उत्तराखण्ड बदमाशों ने एक युवक को मारी गोली ,तलाश में जुटी पुलिस

बदमाशों ने एक युवक को मारी गोली ,तलाश में जुटी पुलिस

95
0
SHARE

अज्ञात बदमाशों ने नैनीताल जिले के रामनगर कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार देर रात बदमाशों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया। यहां लखनपुर में नेशनल हाईवे-309 पर बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी। इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी। गोली लगने से घायल हुए युवक का नाम सुनील जोशी बताया जा रहा है।

रामनगर कोतवाली के एसएसआई अनीस अहमद ने बताया कि बीती रात लखनपुर निवासी सुनील जोशी को चुंगी के समीप दो युवकों ने गोली मार दी, जिससे सुनील जोशी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अवस्था में सुनील को पास के सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां सुनील की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया।पुलिस ने सुनील जोशी की तहरीर पर दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। आरोपियों की गिरफ्तार के लिए पुलिस ने इलाके में नाकेबंदी भी की, लेकिन हमलावरों का कुछ पता नहीं चल पाया है। बदमाशों ने सुनील को गोली क्यो मारी, इसको लेकर भी अभी स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई है।

पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में लगी हुई है। ताकि बदमाशों का कोई सुराग हाथ लग सके। पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here