Home उत्तराखण्ड कार अनियंत्रित होकर उफनती खोह नदी में जा गिरी, 1 की मौत...

कार अनियंत्रित होकर उफनती खोह नदी में जा गिरी, 1 की मौत ,2 लापता, 2 सुरक्षित

59
0
SHARE

उत्तराखंड में मौसम का कहर जारी है। इसके साथ ही हादसे दर हादसे हो रहे हैं। मंगलवार की रात एक और भीषण हादसा हो गया। दुगड्डा की ओर से कोटद्वार आ रही एक कार मंगलवार देर शाम आठ बजे सड़क पर कीचड़ होने के कारण अनियंत्रित होकर उफनती खोह नदी में जा गिरी। कार में पांच लोग सवार थे। हादसे के बाद से चार लोग लापता हैं। एक व्यक्ति कार से छिटक गया और घायल हो गया। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस और एसडीआरएफ मौके पर पहुंच गई है। रात तक राहत और बचाव कार्य चल जारी रहा।

नायब तहसीलदार श्रीधर नौटियाल ने बताया है कि यूपी के बिजनौर जिले के भनेड़ा और मेननशादाद गांव के पांच लोग एक कार में सवार होकर लैंसडौन घूमने आए थे। मंगलवार देर शाम आठ बजे वे दुगड्डा से कोटद्वार लौट रहे थे कि सिद्धबली मंदिर और लालपुल के बीच सड़क पर कीचड़ होने के कारण उनकी कार अचानक अनियंत्रित होकर उफनती खोह नदी में जा गिरी। हादसे में बसी कीरतपुर बिजनौर निवासी गुलशेर (31) कार से छिटक गया।

वह घायल अवस्था में किसी तरह सड़क तक पहुंचा और दूसरे वाहनों को रोककर घटना की जानकारी दी। सूचना पर कोतवाल मणिभूषण श्रीवास्तव पुलिस फोर्स और एसडीआरएफ को लेकर मौके पर पहुंचे। घायल गुलशेर ने बताया कि कार भनेड़ा निवासी इसरार चला रहा था। कार में इसरार के अलावा साहिल व शाहबुद्दीन निवासी ग्राम मेननशादाद व बसीम निवासी भनेड़ा मौजूद थे। नायब तहसीलदार ने बताया कि हादसे में लापता 3 लोगों की तलाश की जा रही थी जिसमें से एक की मौत हो गई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here