Home उत्तराखण्ड नंदाकिनी नदी में गिरा पिकअप वाहन ,चालक की दर्दनाक मौत

नंदाकिनी नदी में गिरा पिकअप वाहन ,चालक की दर्दनाक मौत

137
0
SHARE

उत्तराखंड के चमोली जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है यहां जिले के नंदानगर विकास खंड में नंदानगर -सितेल मोटर मार्ग पर एक पिकअप वाहन नंदाकिनी नदी में जा गिरा ,हादसे में चालक की मौत हो गई है।
थाना नंदानगर द्वारा सूचना दी गई कि सीतेल रोड पर पार्किंग के पास अनियंत्रित होकर एक पिकअप वाहन रोड से नीचे गिर गया। अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी पिकअप चमोली जिले के नंदानगर विकास खंड में नंदानगर -सितेल मोटर मार्ग पर बीती रात एक पिकअप वाहन हादसे का शिकार हो गया।
पिकअप वाहन सीतेल रोड पर पार्किंग के समीप अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे नदी में जा समाया। जिसमें चालक की मौके पर ही मौत हो गई। रोड से डेढ़ सौ मीटर नीचे गिरा पिकअप वाहन प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसा नंदानगर- सितेल मोटर मार्ग पर पार्किंग के समीप हुआ। जिसमें पिकअप वाहन सड़क से डेढ़ सौ मीटर नीचे गिर गया।जिसमें चालक गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसके बाद उसे सीएचसी नंदानगर लाया गया जहां डॉक्टरों ने चालक को मृत घोषित कर दिया।

नैनीताल जिले का रहने वाला था चालक ,प्राप्त जानकारी के अनुसार वाहन चालक नैनीताल जिले का रहने वाला था। चालक की पहचान पवन सिंह पुत्र जगतार सिंह उम्र 24 वर्ष के रूप में हुई है। जो कि पीरूमदारा रामनगर जिला नैनीताल का रहने वाला था। बताया जा रहा है कि वो सामान लेकर चमोली आ रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here