Home उत्तराखण्ड गर्भवती महिला को अस्पताल ले जा रही एंबुलेंस रोड पर पलटी

गर्भवती महिला को अस्पताल ले जा रही एंबुलेंस रोड पर पलटी

105
0
SHARE

अल्मोड़ा के रानीखेत में गर्भवती महिला को अस्पताल ले जा रही एक एंबुलेंस रोड पर पलट कर एक मकान की छत पर जा गिरी। हादसे में गर्भवती महिला समेत तीन लोग घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां रानीखेत में एक एंबुलेंस तेजी से सायरन बजाकर दौड़ रही थी। तभी एक धमाके जैसी आवाज आई और सायरन बंद हो गया।

घबराए हुए लोग घरों से बाहर निकले तो मकान की छत पर एक एंबुलेंस पलटी हुई दिखाई दी। गनीमत रही कि एंबुलेंस की चपेट में कोई नहीं आया या फिर एंबुलेंस खाई में नहीं गिरी, वरना बड़ा हादसा हो जाता। घटना में गर्भवती महिला समेत तीन लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आगे पढ़िए

जानकारी के मुताबिक बुधवार को गंगोड़ा गांव की रहने वाली गर्भवती महिला को पेट में दर्द की शिकायत हुई। जिसके बाद पड़ोसियों ने 108 एंबुलेंस को कॉल किया और प्रसूता को अस्पताल ले जाने लगे। इस दौरान किलकोट के पास एंबुलेंस बेकाबू होकर पलट गई।

हादसे के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को निजी वाहन से अस्पताल पहुंचाया। बाद में पुलिस को सूचना दी गई। हादसे में मरीज दीपा नेगी, तीमारदार राधिका देवी और किशन राम को चोटें आई हैं। सभी का रानीखेत के अस्पताल में इलाज चल रहा है।

एंबुलेंस के ड्राइवर ने बताया कि रोड पर मोड़ काटते वक्त गाड़ी का स्टेयरिंग लॉक हो गया था, जिस वजह से एंबुलेंस पलटकर सड़क के नीचे बने मकान के ऊपर जा गिरी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here