Home उत्तराखण्ड शहर में स्ट्रीट लाइट की मेन्टेन्स का काम देख रही आस्था इलेक्ट्रिकल...

शहर में स्ट्रीट लाइट की मेन्टेन्स का काम देख रही आस्था इलेक्ट्रिकल कंपनी के कर्मचारियों अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे

146
0
SHARE

देहरादून
शहर में स्ट्रीट लाइट की मेन्टेन्स का काम देख रही आस्था इलेक्ट्रिकल कंपनी ने भुगतान न होने पर अपने हाथ खड़े कर दिए है,और आज से आस्था इलेक्ट्रिकल कंपनी के कर्मचारियों ने सभी कार्य ठप्प करते हुए दीन दयाल पार्क के समक्ष अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया है।

बता दे कि पिछले कई सालों से आस्था इलेक्ट्रिकल कंपनी 100 वार्डो में एलईडी लाइट लगाने और इनकी मरम्मत का कार्य बखूबी देख रही थी लेकिन पिछले 2 सालों से आस्था कंपनी को 4 करोड़ रुपए का भुगतान ईईएसएल कंपनी द्वारा नही किया गया है जिसके चलते अब आस्था कंपनी अपने कर्मचारियों को वेतन तक नही दे पा रही है। आस्था इलेक्ट्रिकल कंपनी का कहना है कि ईईएसएल कंपनी उनका भुगतान देने में आनाकानी कर रही है और अब आगे वो कार्य करने में असमर्थ है। वही आस्था इलेक्ट्रिकल कंपनी का कहना हैं कि इस बावत उनके द्वारा नगर निगम के नगर आयुक्त को कई बार लिखित रूप से अवगत भी कराया गया है लेकिन उनके द्वारा कोई सकारात्मक कार्यवाही नही की गई है जिसके चलते उन्हें 1 जून से कार्य बंद करने का फैसला करना पड़ा है।
वही नगर आयुक्त मनुज गोयल का कहना है कि हमारा इन से इनसे हमारा कोई विवाद नहीं है हमारा अनुबंध ईईएसएल से है और हम उनको पहले ही भुगतान कर चुके हैं।

बाइट–चंदन शर्मा,प्रोजेक्ट मैनजर, आस्था इलेक्ट्रिकल

बाइट मनुज गोयल नगर आयुक्त

बाइट–शिवा सिंह,कर्मचारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here