Home उत्तराखण्ड दर्दनाक हादसाः कार नहर में गिरने से तीन बच्चों समेत पांच की...

दर्दनाक हादसाः कार नहर में गिरने से तीन बच्चों समेत पांच की मौत

69
0
SHARE

खटीमा। उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जनपद अंतर्गत खटीमा से बेहद दुखद हादसे की खबर सामने आ रही है यहां देर रात खटीमा के लोहिया हेड पावर चैनल के समीप एक इनोवा कार अनियंत्रित होकर शारदा नहर में गिर गई। इस हादसे में तीन बच्चों समेत पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर शव नहर से बाहर निकाल लिए हैं। मरने वालों में 3 बच्चों के अलावा एक महिला और कार चालक शामिल है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतका द्रोपदी देवी लोहियाहेड पॉवर हाउस में कार्यरत थी और बीते देर शाम चकरपुर अंजनिया निवासी अपने भाई मोहन चंद के घर से अपनी बेटी और भाई के दो बच्चो को लेकर लोहियाहेड स्थित अपने घर को शारदा नहर मार्ग से होकर कार के माध्यम से लौट रही थी। मृतका के घर न पहुंचने पर उसके भाई ने जब फोन किया, तो उसका फोन स्विच ऑफ आया।

जिसके बाद मृतका के भाई मोहन चंद ने अपनी पत्नी के साथ स्कूटी में सवार होकर खोजबीन शुरू की। जिस पर उसे कार लोहियाहेड हेड पावर चैनल के पास शारदा नहर में नदी में गिरी हुई दिखी। मृतका के भाई ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके उपरांत पुलिस टीम ने घटना स्थल पर पहुंचकर गोताखोरों के माध्यम से कार से सभी पांचों लोगों को बाहर निकाला, लेकिन पुलिस द्वारा बाहर निकाले जाने तक उनकी मौत हो चुकी थी। खटीमा के नागरिक चिकित्सालय में सभी मृतकों के पोस्टमार्टम की कार्रवाई गतिमान है।

मृतकों का विवरण

मृतक द्रोपति देवी उम्र 34 वर्ष वाइफ ऑफ देवेंद्र निवासी लोहिया हेड पावर हाउस कॉलोनी।

ज्योति D/O स्वर्गीय देवेंद्र निवासी लोहियाहेड,खटीमा। (मृतका द्रोपदी की बेटी)

मोहन सिंह धामी s/o बहादुर सिंह धामी, निवासी नगरा तराई खटीमा।(कार चालक)

दीपिका D/O मोहन चंद, उम्र 7वर्ष ,निवासी अंजनिया, चकरपुर, खटीमा।

सोनू उम्र 5वर्ष, पुत्र मोहन चंद, निवासी अंजनिया, चकरपुर,खटीमा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here