Home उत्तराखण्ड वीडियो कॉल के माध्यम से युवती ने बिछाया जाल, धमकी देकर हड़प...

वीडियो कॉल के माध्यम से युवती ने बिछाया जाल, धमकी देकर हड़प ली लाखों की रकम

91
0
SHARE

देहरादून।

व्हाट्सएप पर अनजान युवती से वीडियो कॉल पर बात करना दून के एक व्यक्ति को भारी पड़ गया। युवती ने बातों में फंसाकर अश्लील वीडियो बना ली, जिसे वायरल करने की धमकी देकर 1.81 लाख रुपये हड़प लिए। जब पैसों की दोबारा डिमांड की गई तो इससे तंग आकर व्यक्ति ने रायपुर थाने में केस दर्ज करवा दिया।

पुलिस के अनुसार, अधोईवाला निवासी एक व्यक्ति ने तहरीर में बताया कि पांच मई को उनको व्हाट्सएप पर एक युवती की वीडियो कॉल आई। कुछ देर बाद युवती ने अश्लील बातें शुरू कर दीं। इसी बीच युवती ने वीडियो बना लिया। फोन कटने के बाद युवती ने यह वीडियो उनके व्हाट्सऐप नंबर पर भेजा और धमकी दी कि अगर रुपये नहीं दिए तो वायरल कर दिया जाएगा।

कुछ देर बाद एक व्यक्ति का फोन आया, जिसने खुद को आईपीएस अफसर बताया। उसने इस वीडियो का हवाला देकर रुपये मांगे, ऐसा न करने पर जेल में डालने की धमकी दी। इसके कुछ देर बाद एक और व्यक्ति ने कॉल की और खुद को यूट्यूब का अफसर बताया। उसने धमकी दी कि यदि रुपये नहीं दिए तो वीडियो यूट्यूब पर डाल दिया जाएगा। पीड़ित ने घबराकर आरोपियों के अलग-अलग खातों में 1.81 लाख रुपये डाल दिए। लेकिन, इसके बाद भी आरोपी दोबारा पैसे मांग रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here