Home उत्तराखण्ड मसूरी माल रोड पर सड़क धंसने से नीचे गिरा ट्रक,चालक की मौत।

मसूरी माल रोड पर सड़क धंसने से नीचे गिरा ट्रक,चालक की मौत।

100
0
SHARE

देहरादून/मसूरी:

मसूरी माल रोड के सुधारी करण व सौंदर्यीकरण को लेकर किए जा रहे कार्य के दौरान एक ट्रक माल रोड की रेलिंग तोड़कर नीचे मुख्य मार्ग NH707A में गिर गया, जिसमें चालक गंभीर रूप से घायल हो गया व उपचार के दौरान चालक की मृत्यु हो गयी।

विगत दिनों से मसूरी शहर की माल रोड का सुधारी करण एवं सौंदर्यीकरण का कार्य चल रहा है और जिसमें कई जेसीबी मशीन और ट्रक कार्य कर रहे हैं। आज एक ट्रक मलवा लेकर माल रोड की ओर से लाइब्रेरी जा रहा था कि अचानक माल रोड धंसने के कारण उक्त ट्रक लगभग 60 मीटर नीचे मुख्य मार्ग पर जा गिरा जिससे वहां खड़े वाहन क्षतिग्रस्त हो गए व चालक की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई।

उस दौरान मुख्य मार्ग NH707A से कोई वाहन नहीं गुजर रहा था अन्यथा बड़ी दुर्घटना हो सकती थी इसको लेकर शहरवासियों में भय का माहौल व्याप्त हो गया है और कार्यदाई संस्था पर प्रश्न चिन्ह लगने लगे हैं। इस दौरान अधिकारी भी बयान देने से बचते रहे।

इस बारे में जानकारी देते हुए शहर कांग्रेस अध्यक्ष अमित गुप्ता ने कहा कि लगातार माल रोड पर हो रहे कार्यों की गुणवत्ता पर सवाल उठाए जा रहे हैं लेकिन इसके बावजूद भी विभाग द्वारा आम लोगों की जान से खेला जा रहा है उन्होंने कहा कि यह बहुत बड़ी दुर्घटना है और इससे विभाग को सबक लेना चाहिए साथ ही माल रोड के सुधारी करण का कार्य शीघ्र पूरा किया जाना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here