Home उत्तराखण्ड पति ने पाठल से वार कर पत्नी को मौत के घाट उतारा

पति ने पाठल से वार कर पत्नी को मौत के घाट उतारा

91
0
SHARE

उत्तराखंड के देहरादून जनपद अंतर्गत कालसी क्षेत्र से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आ रही है, कालसी के फटेऊ गाँव में पति ने धारदार हथियार पाठल से पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।

प्राप्त समाचार के मुताबिक कालसी के राजस्व गांव फटेऊ से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहाँ एक सनकी पति ने मामूली बात पर पत्नी से नाराज होकर उसे बेहद ही निर्मम तरीके से मौत के घाट उतार दिया

आरोपित पती ने पत्नी की गर्दन पर धारदार हथियार पाठल से जानलेवा वार किये जिससे कुछ ही देर में पत्नी की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई घटना की सूचना ग्रामीणों ने तहसील प्रशासन को दी जिसके बाद मौके पर पहुँचे तहसीलदार कालसी व उनकी टीम ने हत्यारे पती को गिरफ्तार कर लिया। प्राप्त जानकारी अनुसार हत्यारे पती का नाम गजेन्द्र सिंह चौहान बताया जा रहा है। मृतक महिला का नाम गुडडी देवी बताया जा रहा है।

दोनों की एक ढाई साल की बच्ची भी है जो घटना के वक़्त कमरे में ही थी। हत्यारा पती हत्या के बाद जंगल की ओर भाग गया जिसे बाद में दबोच लिया गया जिससे हत्या में प्रयुक्त हथियार को भी बरामद कर लिया गया। वहीं बच्ची के रोने की आवाज पर गांव की महिलाओं एवं आस पास खेल रहे बच्चों ने देखा कि गुडडी देवी कमरे के अंदर खून से लथपथ बैड पर पडी हुई थी। मृतक महिला का पंचनामा व पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है। तहसीलदार ने बताया कि आरोपी से हत्या के कारणों के बारे में पूछताछ की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here