Home Uncategorized वृद्ध महिला की गला काटकर हत्या के मामले का खुलासा,एक आरोपी को...

वृद्ध महिला की गला काटकर हत्या के मामले का खुलासा,एक आरोपी को गिरफ्तार

132
0
SHARE

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के भंडारी बाग में वृद्ध महिला की गला काटकर हत्या के मामले का खुलासा कर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि लूट के इरादे से उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी की पहचान महेंद्र सिंह मेहता निवासी ग्राम पिटूनी पोस्ट व जिला अल्मोड़ा वर्तमान निवासी टीएसडीसी कॉलोनी नियर देहराखास के रूप में हुई है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि महेंद्र सिंह मेहता 12 साल से देहरादून के चुकखुवाला मोहल्ले में रह रहा था। वह पहले आईएसबीटी स्थित हेरिटेज होटल में मैनेजर के पद पर काम करता था, लेकिन कोरोना के बाद उसकी नौकरी टूट गई। उसके बाद उसे दोबारा कहीं नौकरी नहीं मिली। नशे की लत होने के कारण पत्नी और बच्चे उसे छोड़कर मुंबई चले गए।

इसके बाद वह अपनी मुंह बोली बहन प्रीति के मकान देहराखास में रहने लगा। दो मार्च को वह भंडारी बाग की तरफ जा रहा था तो उसने देखा कि एक बुजुर्ग महिला घर के बाहर अकेली बैठी थी। मकान पर किराए का बोर्ड लगा हुआ था। इसलिए वह इसी बहाने से घर के अंदर घुस गया उसने महिला से बातचीत की और उसे लगा कि महिला के घर पर काफी नकदी व जेवरात हो सकते हैं।

इसके बाद वहां तीन मार्च को फिर घर में घुसा और महिला से बातचीत करके पानी पीने के बहाने घर के अंदर घुस गया। उसने बेड पर पड़े पर्स को उठाने का प्रयास किया, महिला ने उसे देख लिया। महिला ने शोर मचाना चाहा तो उसने चाकू से उसका गला काट दिया और मौके से फरार हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here