Home उत्तराखण्ड हां हाई टेंशन टावर पर चढ़ी विक्षिप्त महिला, पुलिस के फुले हाथ...

हां हाई टेंशन टावर पर चढ़ी विक्षिप्त महिला, पुलिस के फुले हाथ पांव

62
0
SHARE

हल्द्वानी: लालकुआं में सोमवार को उस समय हड़कंप मच गया जब अर्ध विक्षिप्त एक महिला बिजली विभाग के हाई पावर टावर पर चढ़ गई। एक महिला के विद्युत टावर पर चढ़ जाने से पुलिस के हाथ पांव फूल गए।लालकुआं में सोमवार उसे समय हड़कंप मच गया जब अर्ध विक्षिप्त एक महिला विद्युत विभाग के हाई पावर टावर में चढ़कर शोर शराबा करने लगी।

महिला का शोर शराबा सुन मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद आनन-आनन फानन में पुलिस भी मौके पर पहुंची। जिसके बाद लगभग ढाई घंटे की मशक्कत के बाद उक्त महिला को रस्सी के सहारे विद्युत टावर से नीचे उतारा गया।

मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने महिला से नीचे उतरने का अनुरोध किया। तब जाकर पुलिस प्रशासन ने राहत की सांस ली सबसे सौभाग्य की बात तो यह रही कि उक्त टावर में घटना के समय विद्युत आपूर्ति नहीं थी जिससे महिला की जान बच गयी।

बताया जा रहा है कि लाल कुआं नगर पंचायत कार्यालय के पास बने बारात घर सोमवार को एक अर्ध विक्षिप्त अज्ञात महिला वार्ड नंबर एक स्थित ग्रीन पार्क में लगे हाई टेंशन विद्युत टावर में चढ़कर शोर शराबा करने लगी। उक्त महिला को टावर में चढ़ा देख पार्क में टहल रहे लोगों में हड़कंप मच गया।

आनन-फानन में 112 सेवा को सूचना दी. बाद मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने महिला से नीचे उतरने का अनुरोध किया परंतु वह उतरने को कतई तैयार नहीं थी। जिसके बाद कुछ युवाओं को टावर में चढ़ाया गया. जैसे ही युवक महिला के नजदीक पहुंचे तो महिला ने पहले सुरती की मांग की। सुरती खिलाने के बाद महिला ने बिस्किट मांगा इसके बाद आनन फानन में बिस्किट मंगाया गया।

बिस्किट खाने के दौरान महिला ने टावर में चढ़े अन्य युवकों को भी बिस्किट खिलाया वह टावर से न उतरने की जिद करने लगी बमुश्किल महिला को समझाया गया तथा एक रस्सी मंगाकर रस्सी के सहारे महिला को मुश्किल से नीचे उतर गया। तब जाकर पुलिस प्रशासन सहित लोगों ने राहत की सांस ली।

विद्युत विभाग के अवर अभियंता इंतजार अली ने बताया कि घटना के समय हाई पावर विद्युत टावर में विद्युत आपूर्ति नहीं थी जिसके चलते कोई अनहोनी नहीं हुई। फिलहाल महिला कहां की रहने वाली है इसका अभी पता नहीं चल पा रहा है महिला अर्ध विक्षित हालत में है।