Home उत्तराखण्ड किराये मकान में पति-पत्नि चला रहे थे देह व्यापार का धंधा पुलिस...

किराये मकान में पति-पत्नि चला रहे थे देह व्यापार का धंधा पुलिस ने किया गिरफ्तार

108
0
SHARE

मकान किराये पर ले कर बाहर से लड़कियां बुला कर देह व्यापार का धंधा चलाने वाली पति-पत्नि सहित कुल 03 गिरफ्तार एवं 02 पीड़ित महिलाओं को रेस्क्यू किया **

*पुलिस उप महानिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद देहरादून महोदय** द्वारा जनपद में अनैतिक व्यापार से संबंधित अपराधों पर प्रभावी अंकुश लगाए जाने हेतु एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट देहरादून को निर्देशित किया गया हैं। ,
निर्देशों के अनुपालन में श्रीमान *पुलिस अधीक्षक अपराध महोदय* व *श्रीमान पुलिस अधीक्षक नगर महोदय* के पर्यवेक्षण एवं **क्षेत्राधिकारी नेहरू कॉलोनी महोदय* * के निर्देशन में AHTU देहरादून टीम द्वारा लगातार क्षेत्र में मुखबिर तन्त्रो के माध्यम से पता रसी – सुराग रसी की जा रही थी।

मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि आई०एस०बी०टी क्षेत्र के अंतर्गत सेवलकला के घनी आबादी वाले यमनोत्री एन्क्लेव में एक सविता उर्फ अंजली नाम की महिला अपने पति के साथ कमरा किराए पर ले कर उसमें काफी दिनों से अवैध देह व्यापार का धंधा चला रहे है। AHTU टीम ने अपने स्तर से इन पति पत्नी की सत्यता गोपनीय स्तर से जांची तो यह बात सही पाई गई ।

कल *24/2/23 की रात्रि में AHTU टीम* ने थाना पटेल नगर पुलिस को साथ लेकर उक्त मकान पर दबिश दी तो मकान के अंदर तीन महिलाएं और दो व्यक्ति आपत्तिजनक स्थिति में अनैतिक देह व्यापार का धंधा चलाते हुए मिले तथा इनके कमरों से कई आपत्तिजनक सामग्री भी मिली । पूछताछ में अन्य दो महिलाएं अपनी गरीबी और मजबूरी के कारण ओर इन दोनों पति पत्नी द्वारा पैसों का लालच दिए जाने के कारण यह अवैध कार्य कर रहें थे , इस कारण इन दोनों पीड़ित महिलाओं को रेस्क्यू किया गया तथा अनैतिक देह व्यापार के जुर्म में दोनों पति पत्नी सहित ग्राहक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here