Home उत्तराखण्ड दवा विक्रेता के ऊपर महिला के साथ 4 महीने तक दुष्कर्म करने...

दवा विक्रेता के ऊपर महिला के साथ 4 महीने तक दुष्कर्म करने का आरोप

122
0
SHARE

उत्तराखंड के देहरादून से सनसनीखेज खबर सामने आ रही है यहां पर एक दवा विक्रेता के ऊपर महिला के साथ 4 महीने तक दुष्कर्म करने का आरोप लगा है यही नहीं दवा विक्रेता अश्लील वीडियो बनाकर महिला को ब्लैकमेल कर उसके साथ में दुष्कर्म कर रहा था। पीड़ित महिला दो बार गर्भवती भी हुई मगर उसका गर्भपात भी करवा दिया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

थानाध्यक्ष राजपुर जितेंद्र सिंह चौहान के अनुसार यहां की स्थानीय महिला जाखन में स्थित अपोलो फार्मेसी में दवा लेने आए दिन जाया करती थी और इसी वजह से वहां के दवा विक्रेता अंशुल राणा से महिला की जान पहचान हो गई और कुछ दिनों के बाद अंशुल ने महिला को कहा कि उसको दुकान में आने की जरूरत नहीं है और वह उसके घर पर ही दवाइयां पहुंचा दिया करेगा। बीती 29 सितंबर को आरोपी दवाइयां पहुंचाने के बहाने महिला के घर तक पहुंच गया और उसकी मंगवाई हुई दवाई के साथ में उसने नशे की गोलियां भी मिलाकर महिला को दे दी और जब महिला दवाई खाकर बेसुध हो गई तो अंशुल ने उसके साथ में दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो बना ली। उसके बाद उसको ब्लैकमेल कर कई बार उसके साथ में दुष्कर्म किया। अक्टूबर महीने में महिला गर्भवती हो गई और महिला का कहना है कि अंशुल ने जबरदस्ती उसको गर्भपात की दवा खिला दी। इसके बाद अंशुल ने महिला पर अपने पति से अलग होकर उसके साथ में शादी करने का दबाव भी बनाया। जब महिला ने आरोपित के बारे में जानकारी जुटाई तो यह पता लगा कि अंशुल राणा पहले से ही शादीशुदा है।

जनवरी 2023 में महिला दोबारा से गर्भवती हुई और उसने अपने पति को सब कुछ सच-सच बता दिया। इसके बाद आरोपित अंशुल राणा की पत्नी पिंकी राणा ने पीड़ित महिला को अपने घर पर बुलाया और दोबारा से उसका गर्भपात करवा दिया। वहीं महिला के पति ने राजपुर थाना पुलिस ने आरोपी अंशुल राणा और उसकी पत्नी पिंकी राणा के खिलाफ तहरीर दी है और पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here