Home Uncategorized नाबालिग को बहला फुसलाकर किया दुष्कर्म,आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

नाबालिग को बहला फुसलाकर किया दुष्कर्म,आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

676
0
SHARE

उत्तराखंड के हरिद्वार जनपद अंतर्गत रानीपुर क्षेत्र की एक नाबालिग को बहला फुसलाकर ले जाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता के पिता की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए रानीपुर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक क्षेत्र की एक औद्योगिक इकाई में कार्यरत अपने दीदी-जीजा को किशोरी रोजाना खाने देने जाती थी। इसी दौरान उसकी मुलाकात आलोक पुत्र हरिसिंह निवासी गांव बोंगला बहादराबाद से हो गई थी। युवक अक्सर उससे मिलता जुलता रहा। आरोप है कि युवक आठ मार्च को उसे बहला फुसलाकर अपने साथ पतंजलि क्षेत्र के एक होटल में ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। डरी सहमी किशोरी ने अपने परिजनों को इस बारे में कुछ नहीं बताया, लेकिन उसके गुमशुम रहने पर उसने आपबीती बयां कर दी। किशोरी के परिजनों ने रणनीति के तहत आरोपी युवक को फिर से मिलने के लिए बुलाया, जिसके बाद उसे पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

कोतवाली रानीपुर प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने बताया कि आरोपी आलोक को गिरफ्तार कर लिया है। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि होटल प्रबंधक ने भी आईडी नहीं ली थी। उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। बताया कि आरोपी के खिलाफ पॉक्सो ऐक्ट समेत प्रभावी धाराओं में कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here