Home उत्तराखण्ड राजधानी देहरादून में एक घर के कमरे में बोरे में बंद युवक...

राजधानी देहरादून में एक घर के कमरे में बोरे में बंद युवक की लाश मिलने से मचा हडकंप

67
0
SHARE

देहरादून। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में एक घर के कमरे में बोरे में बंद युवक की लाश मिलने से हडकंप मच गया। युवक यहां किराए के कमरे में रह रहा था। युवक की हत्या कर लाश को बोरे में बंद किया गया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

प्राप्त समाचार के मुताबिक आज दोपहर मोहनी रोड स्थित एक घर के कमरे में किराएदार की लाश बोरे में बंद मिली। कमरे का दरवाजा 24 दिसंबर से बंद था। मकान मालिक को जब कमरे से बदबू आई तब हत्या का राज खुला। मकान मालिक ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़कर लाश को बाहर निकाला।

पुलिस के मुताबिक युवक की शिनाख्त अशरफ अली निवासी जफ्ता गंज नजीबाबाद के रूप में हुई है। वह कुछ महीनों से फंड इकट्ठा करने का बिजनेस चलाता था। जिसके लिए वह देहरादून में रह रहा था।

सीओ डालनवाला जूही मनराल के मुताबिक युवक अशरफ मोहिनी रोड पर संजय कॉलोनी में शाहनवाज के मकान में किराए पर रहता था। जब युवक का शव मिला तो उसके पैर बंधे हुए थे। शव को रजाई में लपेटकर बोरे में डाला हुआ था। सूचना के बाद गुरुवार को युवक के ताऊ का बेटा सलमान आया। उसकी मौजूदगी में पुलिस ने दरवाजा का ताला तोड़ा। मृतक अशरफ अली ने दून फंड के नाम से कंपनी खोल रखी थी। बताया जा रहा है कि उसका साथी पैसे लेकर भाग गया। पुलिस का कहना है कि हत्या का शक उसके साथियों पर ही है। जांच में पाया गया कि युवक के सिर को दीवार में मारा गया होगा। दीवार पर खून भी लगा हुआ मिला है। पुलिस मामले की गहनता से जांच में जुटी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here