Home उत्तराखण्ड साकिब शेख सैफी से शिव ठाकुर बनकर युवती से दोस्ती करने बाद...

साकिब शेख सैफी से शिव ठाकुर बनकर युवती से दोस्ती करने बाद किया दुष्कर्म मामला दर्ज़

48
0
SHARE

नैनीताल में एक युवती से नाम बदलकर दोस्ती करने और फिर उसके बाद दुष्कर्म करने और धर्मांतरण के लिए दबाव डालने का एक मामला सामने आया है, इस मामले में पुलिस को तहरीर मिलने के बाद आरोपी युवक सहित पांच लोगों पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

नैनीताल पुलिस को मिली एक तहरीर में युवती ने बताया कि पहले साकिब शेख सैफी नाम के एक युवक ने अपना नाम शिव ठाकुर बताकर उसके साथ दोस्ती की, युवती ने अपनी तहरीर में बताया है कि युवक ने उसके साथ दुष्कर्म भी किया, युवती का कहना है कि बाद में जब उसको युवक की असलियत का पता चला तो उसने विरोध किया, इसके बदले में युवक ने युवती के साथ हाथापाई की। साथ ही युवक के दोस्तों के द्वारा युवती की बहन का भी पीछा किया गया। युवती ने अपनी तहरीर में कहा है कि युवक के परिवार वाले उस पर धर्म परिवर्तन करने का भी दबाव बना रहे हैं।

मामले में नैनीताल पुलिस की ओर से साकिब सैफी और पांच अन्य लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। इसमें धर्मांतरण के लिए दबाव बनाने की धारा भी शामिल है, मामले में आरोपी की ओर से भी पुलिस को तहरीर दी गई है, पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here