Home उत्तराखण्ड ऑटो चालक पर युवती को अगवा कर जबरन धर्मांतरण कराने का प्रयास...

ऑटो चालक पर युवती को अगवा कर जबरन धर्मांतरण कराने का प्रयास और दुष्कर्म करने का लगाया आरोप

58
0
SHARE

रुद्रपुर।

ऑटो चालक पर एक युवती को अगवा कर जबरन धर्मांतरण कराने का प्रयास और दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। मामले में आरोपी ऑटो चालक सहित उसकी मां और भाई पर युवती को एक हफ्ते तक घर में बंधक बनाने का आरोप भी है। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने कोर्ट को सौंपे शिकायती पत्र में बताया कि उसकी 18 वर्षीय बेटी सिडकुल की फैक्टरी में नौकरी करती थी। आरोप है कि कंपनी के ठेकेदार ने 28 सितंबर को बेटी को नौकरी से निकलवा दिया था। इसके बाद वह रोते हुए एक ऑटो में बैठकर घर आ रही थी।

ऑटो चालक ने रोने का कारण पूछा तो युवती ने आपबीती सुनाई। इस पर चालक ने उसे दूसरी कंपनी में नौकरी दिलाने का वादा करते हुए उससे आधार कार्ड लाने को कहा। युवती घर से आधार कार्ड लेकर चालक के साथ चली गई। आरोप है कि रास्ते में चालक ने उसे नशीला पदार्थ सुंघा दिया। इसके बाद जब युवती को होश आया तो एक कमरे में बंधक बनी थी।

वहां पर लोग ऑटो चालक को अमन नाम से बुला रहे थे। आरोप है कि अमन ने युवती के साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए। इसके अलावा अमन की मां और भाई अजय जबरन युवती की आर्य समाज में शादी करवाना चाह रहे थे। युवती ने जब इसका विरोध किया तो आरोप है की अमन की मां और भाई ने उसके साथ मारपीट की। पीड़ित ने बताया कि किसी तरह वहां से भागकर उसकी बेटी छह अक्तूबर की सुबह बदहवास हालत में घर पहुंची। ट्रांजिट कैंप पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर अमन, उसकी मां व भाई के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here