Home उत्तराखण्ड दिनदहाड़े पुलिसकर्मी की पत्नी की हत्या के आरोपी गिरफ्तार।

दिनदहाड़े पुलिसकर्मी की पत्नी की हत्या के आरोपी गिरफ्तार।

95
0
SHARE

हल्द्वानी

मुखानी थाना क्षेत्र के कालिका कॉलोनी में बीते 3 नवंबर को दिनदहाड़े पुलिसकर्मी की पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी. इसके बाद लूट की गई थी. पुलिस ने इस घटना का खुलासा कर दिया है. हत्या के मामले में पुलिस ने 2 साल पहले ग्रिल का काम कर चुके मिस्त्री को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से हत्या में प्रयोग की गई हथौड़ी सहित लूट के जेवरात और नकदी बरामद की गई है.

डीआईजी कुमाऊं नीलेश आनंद भरणे ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि 3 नवंबर को मुखानी थाना क्षेत्र के कालिका कॉलोनी में उधम सिंह नगर में तैनात पुलिसकर्मी शंकर सिंह बिष्ट की पत्नी ममता बिष्ट की घर में दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी. पूरे मामले में पुलिस ने सीसीटीवी और सर्विलांस के माध्यम से उधम सिंह नगर किच्छा निवासी ग्रिल मिस्त्री मोहम्मद अशरफ उर्फ भूरा को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने हत्या में प्रयोग की गई बाइक बरामद की है.

मोहम्मद अशरफ 2 साल पहले पुलिसकर्मी के मकान निर्माण के दौरान ग्रिल का काम किया था. वह महिला को जानता था. अशरफ कर्जे में डूब गया था. उसको पैसों की आवश्यकता थी. अशरफ को पता था कि पुलिसकर्मी की पत्नी अकेले घर में रहती है. ऐसे में उसने लूट की योजना बनाते हुए दिनदहाड़े घर में घुसकर पुलिस कर्मी की पत्नी ममता बिष्ट कि पहले हत्या की जिसके बाद उसने घर मे रखे 6 तोला जेवरात और 3 हजार रुपए नगद लेकर फरार हो गया.

पूरे मामले में पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों में आरोपी को आते जाते हुए देखा. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की. जिसमें उसने जुर्म कुबूल लिया. पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी को जेल भेजने की कार्रवाई की गई है. डीआईजी कुमाऊं ने बताया हत्या की खुलासा करने वाली पुलिस टीम को डीजीपी ने ₹100000, डीआईजी कुमाऊं द्वारा ₹50000, एसएसपी द्वारा ₹25000, विधायक बंशीधर भगत द्वारा ₹21000 का इनाम दिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here