Home उत्तराखण्ड Honey Trap मामला आया सामने सेना का एक अकाउंटेंट पाकिस्तानी महिला के...

Honey Trap मामला आया सामने सेना का एक अकाउंटेंट पाकिस्तानी महिला के जाल में फंसा

66
0
SHARE

उत्तराखंड में हनी ट्रैप का एक और नया मामला सामने आया है। इस मामले में सेना का एक अकाउंटेंट पाकिस्तानी महिला के जाल में फंस गया और उसने कई सीक्रेट उस महिला को भेज दिये। अब इस अकाउंटेंट पर मुकदमा दर्ज कर दिया गया है और आगरा कैंट में अटैच कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि Honey Trap Case के इस मामले में आगरा जिले के सिकंदरा निवासी इमाम खान जो रुड़की बीजी में सहायक अकाउंटेंट पद पर तैनात था। उसकी दोस्ती 20 जून को पाकिस्तान की रहने वाली एक महिला से हुई। दोनों के बीच मैसेज में बातचीत शुरू हो गई। इस बातचीत में सेना का यह अकाउंटेंट महिला के प्रेम जाल में फंस गया और उसकी मांगी जानकारी उसे भेजने लगा।

जब सेना के अधिकारियों को पता चला कि अकाउंटेंट पाकिस्तान में बैठी किसी महिला (Honey Trap Case) को गुप्त जानकारी दे रहे हैं तो मेरठ से सेना की एक टीम रुड़की पहुंची। इस टीम ने एकाउंटेंट के मोबाइल की जांच की तो सामने आया कि अकाउंटेंट इमाम खान ने 230 मैसेज पाकिस्तानी महिला को भेजे हैं। जिसके बाद सैना के अधिकारियों ने उसका मोबाइल जब्त कर लिया है।

इस Honey Trap Case के सामने आने पर रुड़की के कोतवाली सिविल लाइन में अकाउंटेंट इमाम खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर  दिया गया है, शासकीय गुप्त बात अधिनियम और धोखाधड़ी के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। रुड़की पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। सेना ने भी आरोपी अकाउंटेंट को आगरा कैंट में  अटैच कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here