Home उत्तराखण्ड उत्‍तराखंड विधानसभा भर्ती प्रकरण में निलंबित सचिव को गैरसैंण किया अटैच |

उत्‍तराखंड विधानसभा भर्ती प्रकरण में निलंबित सचिव को गैरसैंण किया अटैच |

164
0
SHARE

उत्तराखंड विधानसभा भर्ती घोटाला सुर्खियों में है। मामले में बड़ा अपडेट आ रहा है। उत्‍तराखंड विधानसभा भर्ती प्रकरण में निलंबित सचिव विधानसभा मुकेश सिंघल को गैरसैंण से सम्बद्ध कर दिया गया है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार विधानसभा भर्ती घोटाले में निलंबित चल रहे सचिव शैलेंद्र सिंघल को गैरसैंण अटैच कर दिया गया है। वह गैरसैंण के लिए रवाना किए गए है। बता दें कि विधानसभा भर्ती प्रकरण में विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी भूषण ने मुकेश सिंघल पर जांच करने के आदेश जारी किए थे।

बताया जा रहा है कि उन्हें उप सचिव शोध से सचिव विधानसभा बने सिंघल को पांच साल में तीन पदोन्नति दी गईं थीं। इतना ही नहीं उनका कैडर बदलकर उन्हें संयुक्त सचिव विधानसभा के पद पर पदोन्नति दी गई थी

गौरतलब है कि मामले के सुर्खियों में आने के बाद विदेश से लौटते ही स्पीकर ऋतु खंडूड़ी ने प्रेस कांफ्रेंस की थी। जिसके तत्काल बाद ही विधानसभा सचिव मुकेश सिंघल को छुट्टी पर भेजते हुए उनके दफ्तर को अपनी मौजूदगी में सील करा दिया था। बाकायदा इसकी वीडियोग्राफी भी कराई गई थी।

बता दें कि  मामले में विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी ने बड़ा एक्शन लेते हुए साल 2016 से लेकर 2022 तक हुई 228 तदर्थ नियुक्तियों को निरस्त कर दिया है। ऋतु खंडूड़ी के इस फैसले से जहां एक तरफ जन भावनाओं का समर्थन है तो दूसरी तरफ एक पक्ष ऐसा भी है, जो कि बेहद नाराज है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here