Home Uncategorized लापता छात्रा का शव बरामद, सरयू नदी में लगाई थी छंलाग |

लापता छात्रा का शव बरामद, सरयू नदी में लगाई थी छंलाग |

137
0
SHARE

बागेश्वर ।

बीते दिवस सरयू नदी पर बने पुल से छलांग लगाकर नदी में लापता हुई कक्षा 12 की 16 वर्षीय छात्रा का शव पुलिस- एसडीआरएफ की टीम ने शेराघाट से बरामद कर लिया है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है छात्रा के पिता की सन 2019 में सड़क हादसे में मौत हो गई थी तब से ही छात्रा सदमे में थी। गौरतलब है कि बुधवार को कक्षा 12 में पढ़ने वाली 16 वर्षीय ऋचा गढ़िया ने समण मंदिर के समीप पुल से स्कूल ड्रेस में सरयू नदी में छलांग लगा दी। वह सरयू नदी की तेज लहरों में बह गई थी। इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। ऋचा की मां विमला देवी राजकीय इंटर कालेज भटखोला में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी हैं और उनकी बेटी उसी विद्यालय में 12वीं की छात्रा थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह उसकी मां स्कूल चली गई थीं और ऋचा तब तैयार हो रही थी। वह विद्यालय जाने के बजाए बागेश्वर की टैक्सी में बैठकर समण ग्वल मंदिर बिलौनासेरा में उतर गई। चालक कोचालक को दो सौ रुपये का नोट दिया। 150 रुपये वापस लिए, जिसे उसने वहां बैठे दिव्यांग पप्पू तैराक को दे दिए। और फिर देखते ही देखते पुल के से सरयू नदी में छलांग लगा दी कोतवाल कैलाश सिंह नेगी ने बताया कि ऋचा नाम की छात्रा मानसिक रूप से हर पल पिता की याद में खोई रहती थी। वह रोजाना पन्नो में अजीबोगरीब चीजें लिखते रहती थी। उसकी मां राइंका भटखोला में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी हैं। वह अपनी मां के साथ ही रहती थी। प्रथमद्रष्टया मामले में मानसिक रूप से ऐसी प्रवर्ति के चलते छात्रा द्वारा आत्महत्या किया जाना प्रतीत हो रहा है। वही मामले की जांच की जा रही है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here