Home उत्तराखण्ड मसूरी की सड़कों की स्तिथि देख कर जिला अधिकारी सोनिका सिंह का...

मसूरी की सड़कों की स्तिथि देख कर जिला अधिकारी सोनिका सिंह का चढ़ पारा, दिए सख्त निर्देश |

126
0
SHARE

जिला अधिकारी सोनिका सिंह द्वारा मसूरी की सड़कों का निरीक्षण किया गया जिसे देखकर जिलाधिकारी भी दंग रह गई। उन्होंने कहा कि मसूरी की दुर्दशा हो गई है और अधिकारी मौन हैं।

उन्होंने मौके पर ही कचहरी परिसर में आयोजित बैठक में अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई और उप जिलाधिकारी को निर्देशित किया कि 24 घंटे के अंदर यदि काम शुरु नहीं किया जाता है तो इनके खिलाफ fir दर्ज की। जिलाधिकारी द्वारा आज मसूरी की माल रोड सहित मोतीलाल नेहरु मार्ग का भी निरीक्षण किया गया जहां पर सड़को की स्तिथि दयनीय है जिसे देखकर जिलाधिकारी का पारा चढ़ गया और उन्होंने अधिकारियों को जमकर सरकार लगाई। पत्रकारों से बातचीत में जिलाधिकारी ने कहा कि लोक निर्माण विभाग और एन एच के अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि कार्य की गुणवत्ता सहित माल रोड और मसूरी की अन्य सड़कों को दुरुस्त किया जाए।

उन्होंने नगरपालिका के अधिशासी अधिकारी को निर्देशित किया कि शहर के जितने भी नाले चोक हैं उनको प्राथमिकता से खुलवाया जाए। साथ ही सभी अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि 3 दिन के भीतर कार्य मैं तेजी आनी चाहिए अन्यथा उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने बताया कि उप जिला अधिकारी को निर्देशित किया गया है कि पेयजल निगम के खिलाफ एफ आई आर दर्ज की जाए और संबंधित ठेकेदार के विरुद्ध कार्रवाई की जाए।शहर की समस्याओं को लेकर सभासद गीता कुमाई ने जिलाधिकारी को एक ज्ञापन सौंपा जिसमें उन्होंने मांग की कि शहर की सड़कें जब बनाई जाए तो उसकी गुणवत्ता पर विशेष ध्यान रखा जाए साथ ही संबंधित विभागों को दिशा निर्देशित किया जाएगी आपसी तालमेल के बाद ही कार्य शुरू किया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here