Home उत्तराखण्ड हल्द्वानी-रामनगर मार्ग पर स्थित भाखड़ा नाले में पैदल पार कर रहे एक...

हल्द्वानी-रामनगर मार्ग पर स्थित भाखड़ा नाले में पैदल पार कर रहे एक युवक नाले में बह गया: देखें विडियो

152
0
SHARE

हल्द्वानी :

पहाड़ों में हो रही लगातार बरसात एवं भूस्खलन की घटनाएं बढ़ रही है और पुलिस प्रशासन भी लगातार लोगों को सतर्क रूप से यात्रा करने के लिए बराबर अपील कर रहा है। इन सब के बीच कुछ घटनाऐ ऐसी हो जा रही है जो दिल को झकझोर देती है। ऐसा ही एक मामला कल देखने को आया जब भारी बरसात में ऊफान मारता नालो को पार करना एक युवक को भारी पड़ गया और देखते-देखते पानी के तेज बहाव में बह गया।

पिछले 24 घंटों से हुई भारी बरसात के बाद नदी नाले उफान पर है। भारी बरसात से नैनीताल जिले में 3 लोगों की जान भी जा चुकी है। मुखानी थाना क्षेत्र से बड़ी घटना सामने आई है। शनिवार देर शाम हल्द्वानी-रामनगर मार्ग पर स्थित भाखड़ा नाले में पैदल पार कर रहे एक युवक नाले में बह गया।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस युवक की तलाश में जुटी हुई है। रविवार पुलिस और एसडीआरएफ की टीम युवक की तलाश के लिए कई किलोमीटर तक नदी में सर्च अभियान चलाया जहां उसका कुछ पता नहीं चल पाया। युवक के बहने का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि लापता युवक दोस्तों के साथ बाइक से शनिवार शाम घूमने निकला जहां वह पैदल ही नाले को पार करने लगा बह गया। बताया जा रहा है कि छडायल नायक निवासी 27 वर्षीय पंकज थापा शनिवार को अपने दो दोस्तों के साथ बसानी की तरफ घूमने गया था।

शाम छह बजे वह बसानी से बल्दियाखान की तरफ जाने के लिए भाखड़ा नदी को पार करने लगा, जहां यह हादसा हो गया। युवक के बहने का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here